scriptछह साल बाद भोजपुरी फिल्मों में वापसी कर रही हैं रिंकू घोष, दूर होने की बताई वजह | Bhojpuri actress rinku ghosh comeback after six years | Patrika News

छह साल बाद भोजपुरी फिल्मों में वापसी कर रही हैं रिंकू घोष, दूर होने की बताई वजह

locationनोएडाPublished: Nov 22, 2021 05:58:28 pm

Submitted by:

Nitish Pandey

एक्ट्रेस रिंकू घोष ने आगे कहा कि मेरे फैंस से तो प्यार मुझे हमेशा मिला ही, लेकिन शादी के बाद मेरे पति से भी मुझे इतना प्यार मिला कि मैंने इंडस्ट्री को बहुत ज्यादा मिस नहीं किया।

rinku_ghosh.jpg
नोएडा. भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री रिंकू घोष एक बार फिर कमबैक करने जा रही हैं। रिंकू पिछले छह सालों से बड़े पर्दे से दूर थीं, लेकिन अब वो एक बार फिर वापसी कर रही हैं। एक्ट्रेस रिंकू घोष ने रवि किशन के साथ-साथ मनोज तिवारी जैसे कई बड़े सितारों के साथ काम किया है। रिंकू का करियर भोजपुरी फिल्मों में काफी अच्छा रहा है, लेकिन अचानक ही वो कुछ सालों गायब हो गईं थी।
यह भी पढ़ें

उत्तर प्रदेश में विकास के एक्सप्रेस-वे बन रहे हैं राजनीति के अखाड़े, जारी है आरोप-प्रत्‍यारोप

शादी के बाद शिफ्ट हो गई थी मस्कट

मीडिया से बातचीत के दौरान रिंकू घोष ने बताया कि सच्चाई ये है कि शादी के बाद मैं अपने पति के साथ मस्कट शिफ्ट हो गई थी। छह साल तक मैंने अपनी शादी को पूरा समय दिया और जब मुझे लगा तो मैं वापस से एक बार भोजपुरी फिल्म जगत में वापसी के लिए तैयार हूं।
परिवार को देना चाहती थीं समय

रिंकू घोष ने बातचीत में आगे कहा कि वो अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहती थी। उन्होंने ये पहले ही निर्णय कर लिया था कि शादी के बाद वो कुछ समय तक अपना पारिवारिक जीवन बिताएंगी। उन्होंने कहा, ‘मैंने अरेंज मैरिज कि थी। उस वक्त मेरा पूरा ध्यान मेरी पारिवारिक जिंदगी पर था।
इंडस्ट्री को किया मिस

एक्ट्रेस रिंकू घोष ने आगे कहा कि मेरे फैंस से तो प्यार मुझे हमेशा मिला ही, लेकिन शादी के बाद मेरे पति से भी मुझे इतना प्यार मिला कि मैंने इंडस्ट्री को बहुत ज्यादा मिस नहीं किया।
जल्द ही करेंगी वापसी

अभिनेत्री रिंकू घोष ने कहा कि आप लोग मुझे बहुत ही जल्द एक बार फिर से सेट पर देखेंगे। मैंने एक जी गंगा के लिए शो किया है। इसके अलावा मैं रिएलिटी शो कर रही हूं जो है प्रदीप पांडे चिंटू के साथ। मेरे ये दोनों ही शूट बहुत अच्छे हुए हैं।
हिंदी फिल्मों में भी कर चुकी हैं काम

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस रिंकू घोष ने भोजपुरी के अलावा हिन्दी, तमिल, तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है। भारत भाग्य विधाता, तुमसे मिलके रॉंग नंबर, मुंबई गॉडफादर, चालाक उनकी कुछ हिंदी फ़िल्में हैं। रिंकू घोष ने मनोज तिवारी के साथ फिल्म ‘दरोगा बाबु आई लव यू’ की जिसे काफी पसंद किया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो