अब बाॅलीवुड का ये एक्टर आप पार्टी से लड़ सकता है चुनाव, राजनीतिक गलियारों में शुरू हुर्इ चर्चा

अब बाॅलीवुड का ये एक्टर आप पार्टी से लड़ सकता है चुनाव, राजनीतिक गलियारों में शुरू हुर्इ चर्चा

Nitin Sharma | Publish: Sep, 09 2018 01:47:24 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

बाॅलीवुड के बड़े अभिनेताआें में आता है नाम

नोएडा।आगामी लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर सभी दलों ने अपनी तैयारी तेज कर दी है।इसी में आम आदमी पार्टी भी शामिल है।यही वजह है कि आम आदमी पार्टी के संयोजक आैर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी कमर कस ली है।वहीं राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि वह जल्द ही अपनी पार्टी में बाॅलीवुड के एक्टर को शामिल कर चुनाव लड़वा सकते है।वहीं बता दें कि यह एक्टर राजनीति के लिए कोर्इ नये नहीं है।

यह भी पढ़ें-2007 में लापता हुए पुलिसकर्मी की हो चुकी थी हत्या, ग्यारह साल बाद एेसे हुआ खुलासा

यह है बाॅलीवुड स्टार दिग्गज नेताआें में होती है गिनती

दरअसल यह बाॅलीवुड एक्टर कोर्इ आैर नहीं बल्कि शत्रुघ्न सिन्हा है। जो हाल में भाजपा के बागी नेता होने के साथ ही पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से सांसद है।लेकिन उनके अपनी ही पार्टी से किनारा करने आैर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से खासी नजदीकी बढ़ गर्इ है। इसकी एक बानगी शनिवार को आम आदमी पार्टी की बड़ी महासभा में शत्रुघ्न सिन्हा के अरविंद केजवरीवाल के साथ मंच साझा करने पर दिखी।इतना ही नहीं भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अरविंद केजवरीवाल के मंच से मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि कोई बगावत समझता है तो समझे हम भी बागी हैं। उन्होने कहा कि कोई अच्छा कार्य कर रहा है। तो उसकी तारीफ करें।अच्छा काम करने का ठेका किसी एक का नहीं है।

यह भी पढ़ें-अमिताभ बच्चन ने गाजियाबाद की इस महिला को दिए साढ़े तीन लाख रुपये आैर कही ये बात

आप आदमी पार्टी में शामिल हो सकते है एक्टर

लगातार भाजपा पर कटाक्ष करने आैर आम आदमी पार्टी से नजरीकियां बढ़ते देख राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज हाे गर्इ है कि जल्द ही शत्रुघ्न सिन्हा अरविंद केजरीवाल के साथ आ सकते है। इतना ही राजनीतिक लोगों की माने तो शत्रुघ्न सिन्हा लोकसभा चुनाव भाजपा के टिकट पर नहीं बल्कि आम आदमी पार्टी के टिकट पर भी लड़ सकते है। इसका लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज है। वहीं आम आदमी पार्टी का एक बागी एमएलए तो इसकी घोषणा भी कर चुका है।

Ad Block is Banned