Kaun Banega Crorepati : अमिताभ बच्चन ने गाजियाबाद की इस महिला को दिए साढ़े तीन लाख रुपये आैर कही ये बात

Kaun Banega Crorepati : अमिताभ बच्चन ने गाजियाबाद की इस महिला को दिए साढ़े तीन लाख रुपये आैर कही ये बात

Nitin Sharma | Publish: Sep, 07 2018 01:46:37 PM (IST) | Updated: Sep, 07 2018 06:25:07 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

Kaun Banega Crorepati सीजन 10 में गाज़ियाबाद की अंजुला भटनागर ने KBC Show में तीन लाख 20 हजार रुपये जीते, अभिनेता अमिताभ बच्चन ने उन्हें खुद साढ़े तीन लाख रुपये का चेक आैर आॅटोग्राफ दिया है

गाजियाबाद।कभी अपनी सहेली के लिए अभिनेता अमिताभ बच्चन का आॅटोग्राफ लेने के लिए घंटो लाइन में लगने वाली यूपी की इस महिला को तब आॅटोग्राफ नहीं मिला था।लेकिन अब सालों बाद actor amitabh bachchan ने उन्हें खुद आगे आकर साढ़े तीन लाख रुपये का चेक आैर आॅटोग्राफ दिया है।यह महिला कोर्इ आैर नहीं बल्कि कौन बनेगा करोड़पति सीजन 10 (KBC 10) के चौथे एपिसोड में आने वाली अंजुला भटनागर है। 56 साल की अंजुला भटनागर स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया (SAI) में अपर डिवीजन क्लर्क के तौर पर नियुक्त हैं।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-लोगों के बीच भेदभाव नहीं होना चाहिए: सुब्रमण्यम स्वामी

यूपी के इस जिले में रहती है यह बिंदास महिला

दरअसल Kaun Banega Crorepati Session 10 के चौथे एपिसोड में पहुंची अंजुला भटनागर यूपी के गाजियाबाद की रहने वाली है।वह स्पोर्ट्स अथाॅरिटी आॅफ इंडिया में अपर डिवीजन क्लर्क हैं। उन्होंने बताया कि उनके परिवार में दो बेटी आैर एक बेटा है। शो में खेलने पहुंची अंजुला ने बिग बी यानि अमिताभ बच्चन के सामने बैठते ही अंजुला ने पूरा गेम शो बिना डरे बड़ी ही मस्ती के साथ खेला। अंजुला को कविताएं पढ़ने और लिखने का भी शौक है ।

यह भी पढ़ें-बसपा के इस दिग्गज नेता को मिला टिकट यहां से लड़ेंगे चुनाव

पति के साथ आज तक डिस्कस नहीं की सैलरी, ये बतार्इ वजह

कौन बनेगा करोड़पति में खेलने के दौरान अंजुला भटनागर ने कर्इ खुलासे किये। इतना ही नहीं उन्होंने मजे मजे में सवालों के जवाब देते हुए बताया कि आज तक वो आैर उनके पति विपिन भटनागर एक दूसरे की सैलरी को लेकर बात नहीं करते है। दोनों को ही एक दूसरे की सैलरी कितनी है। इसकी जानकारी भी नहीं है। इसकी वजह उन्होंने बताया कि वह जब भी कोर्इ प्लानिंग करते है। वो फेल हो जाती है। इसी वजह से वह सैलरी या अन्य खर्च को लेकर कोर्इ प्लान नहीं बनाते है।

यह भी पढ़ें-मोदी के ये करीबी मंत्री ग्यारह सितंबर को पहुंचेंगे शामली, मुख्यमंत्री भी रहेंगे साथ

शो में जीते इतने लाख रुपये बताया अपना ये राज

अंजुला ने शो में तीन लाख 20 हजार रुपये जीते। उन्होंने छह लाख 20 हजार रुपये के लिए सवाल का जवाब दिया। लेकिन वह गलत निकला। वहीं शो के दौरान अंजुला ने अपना ये राज भी बताया। उन्होंने बताया कि उनके घर के सामने से जब भी कोर्इ बारात गुजरती है। तो वह घर से निकलकर वहां डांस करने पहुंच जाती है। इसमें उन्होंने कहा कि हालांकि पति इस पर खासी नाराजगी जताते है। वहीं अंजुला ने बिग बी को ये भी बताया कि 35 साल पहले वो उनसे मिली थीं। साथ ही अपनी दोस्त के लिए ऑटोग्राफ भी मांगा था लेकिन उस समय अंजुला को ऑटोग्राफ नहीं मिल पाया था। अमिताभ बच्चन ने यह बात जानकर उनको चेक पर साइन कर दिया।

Ad Block is Banned