बसपा के इस दिग्गज नेता को मिला टिकट यहां से लड़ेंगे चुनाव

बसपा के इस दिग्गज नेता को मिला टिकट यहां से लड़ेंगे चुनाव

Nitin Sharma | Publish: Sep, 06 2018 01:40:51 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

इस सीट से लड़ेंगे चुनाव पहले से कर रहे थे तैयारी

नोएडा।2019 लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों में तैयारियां शुरू हो गर्इ है।वही बसपा का ध्यान लोकसभा के साथ ही विधानसभा चुनाव पर भी है।इसके लिए बसपा पार्टी ने अपने कर्इ दिग्गज नेताआें का टिकट भी दे दिया है।दरअसल यह विधानसभा चुनाव राजस्थान में होने है।जिसके लिए राजनीतिक गलियारों में सभी पार्टियों की गतिविधियां बढ़ गर्इ है।वहीं बसपा ने अपनी पार्टी से यूपी के इस दिग्गज नेता को विधानसभा का टिकट सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें-बड़ी खबरः इस डाॅक्टर के क्लिनिक पर लड़कियों से हर रोज होता था पांच से सात बार रेप

इस सीट से चुनाव लड़ेगे बसपा के ये दिग्गज नेता

हाल में बसपा से टिकट पा चुके ये दिग्गज नेता गौतमबुद्ध नगर के नोएडा निवासी जोगिंदर अवाना है। बीएसपी नेता जोगिंदर अवाना को पार्टी ने राजस्थान से एमएलए का टिकट दिया है।वह भरतपुर जिले की नदबई सीट से चुनाव लड़ेंगे। इस क्षेत्र में वह पिछले 6 साल से सक्रिय हैं।जोगिंदर अवाना के मुताबिक, प्रदेश की पर्यटन मंत्री और बीजेपी नेता कृष्णेंद्र कौर दीपा इस सीट पर 3 बार से विधायक हैं, लेकिन क्षेत्र में विकास कहीं नजर नहीं आता।कोटा के बाद राजस्थान का सबसे बड़ा शिक्षण केंद्र होने के बावजूद नदबई में एक भी यूनिवर्सिटी नहीं है।बिजली पानी का भी संकट है। इन्हीं सब मुद्दों को उठाते हुए जोगिंदर अवाना वोट मांगेंगे।

यह भी पढ़ें-नाराज किसानों ने कलेक्ट्रेट का घेराव कर सरकार को दी ये बड़ी चेतावनी

टिकट मिलने पर जताया आभार, ये होंगे मुद्दे

वहीं टिकट मिलने पर जोगिंदर अवाना ने पार्टी सुप्रीमो मायावती आैर पूर्व उपाध्यक्ष आनंद का अाभार जताया है।साथ ही उन्होंने कहा कि वह इस क्षेत्र में पिछले कर्इ सालों से काम कर रहे है।अब पार्टी ने उन्हें लोगों के लिए चुना है। अब जमीनी मुद्दों को आधार बनाकर वह चुनाव की तैयारी करेंगे।साथ ही जोगिंदर अवाना ने दावा कि वे अब पार्टी की उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगे।वहीं उन्होंने कहा कि भाजपा विधायक ने इस क्षेत्र को पीछे कर दिया।यहां कोर्इ काम नहीं कराया गया। जिसे लोग परेशान है आैर अब बदलाव चाहते है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned