script

पेट्रोल पंप सेल्समैन को गोली मारने वाले का पुलिस से हुआ सामना, दिखा खौफनाक मंजर

locationनोएडाPublished: Jul 08, 2020 04:36:42 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-25 हजार का इनामी मुठभेड़ में गिरफ्तार
-बदमाश के पैर में लगी गोली
-एक साथी मौके का फायदा उठाकर हुआ फरार

screenshot_from_2020-07-08_09-30-51.jpg
नोएडा। सेक्टर-128 स्थित पुश्ता रोड पर पुलिस और बाइक सवार बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें 25 हज़ार का इनामी बदमाश पैर में गोली लगाने से घायल हो गया। जबकि उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठा कर भागने कामयाब रहा। घायल बदमाश की पहचान सूरज तंवर निवासी गाव गेझा नोएडा के रूप में हुई है। उसके कब्जे से एक तंमचा, एक खोखा कारतूस, एक जिंदा कारतूस व एक बाइक बरामद हुई है। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराके उसके साथी कि तलाश शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

इलाज के दौरान तीन और लोगों ने तोड़ा दम, पुलिस ने दूसरे आरोपी को किया गिरफ्तार

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि मंगलवार रात को पुलिस को सूचना मिली है कि 25 हज़ार के इनामी बदमाश बदमाश अपने साथी के साथ पुश्ता रोड पर मौजूद है। पुलिस ने इलाके की घेराबादी करके बदमाशों की तलाश शुरू की। उसी दौरान बिना नंबर प्लेट कि बाइक पर पुलिस को सेक्टर-128 स्थित के पास दो बदमाश आते दिखे। पुलिस ने जब उन्हें रुकने को कहा, तो आरोपित पुलिस पार्टी पर फायर करने की नियत से भागने लगे। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को पुलिस कि गोली पैर में लग गई और वह गिर गया पुलिस मौके पर ही उसे को दबोच लिया। जबकि दूसरा बदमाश भागने कामयाब रहा।
यह भी पढ़ें

झोलाछाप ने नशे का इंजेक्शन लगाकर युवती से किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर कर दी वायरल

एडीसीपी ने बतया कि घायल बदमाश की पहचान सूरज तंवर निवासी गाव गेझा नोएडा के रूप में हुई है। सूरज तंवर 30 जून कि रात सेक्टर 135 में विजय गुप्ता का पेट्रोल पंप सेल्समैन को गोली मारने की घटना में शामिल रहा है। वह इससे पहले भी हत्या के प्रकरण में जेल जा चुका है। उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित है। उसके कब्जे से एक तंमचा, एक खोखा कारतूस, एक जिंदा कारतूस व एक बाइक बरामद हुई है। पुलिस ने घायल बदमाश सूरज तंवर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराके उसके साथी कि तलाश शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो