scriptझोलाछाप ने नशे का इंजेक्शन लगाकर युवती से किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर कर दी वायरल | jholachap doctor raped girl in sambhal | Patrika News

झोलाछाप ने नशे का इंजेक्शन लगाकर युवती से किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर कर दी वायरल

locationसम्भलPublished: Jul 08, 2020 02:06:26 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-युवती ने दूसरे समुदाय के झोलाछाप पर लगाए गंभीर आरोप
-युवती की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज
-पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई की कह रही बात

rape-11.jpg

boy blackmail young girl, girl committed suicide

सम्भल। जनपद में दवा लेने गई युवती से झोलाछाप डॉक्टर ने नशे का इंजेक्शन लगाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि उसने युवती का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया। युवती की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दरअसल, मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव मंडी किशनदास सराय का है।
यह भी पढ़ें

Encounter में 25 हजार का इनामी बदमाश गोली लगाने से घायल, एक फरार

पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार गांव निवासी फैसल झोलाछाप है और वह एक क्लीनिक चलाता है। जिस पर आसपास के लोग दवा लेने के लिए आते हैं। पास के ही एक मोहल्ला निवासी दूसरे समुदाय की युवती का आरोप है कि चार जुलाई को वह दवा लेने के लिए फैसल के क्लिनिक पर गई। जहां झोलाछाप फैसल ने युवती को एक नशीला इंजेक्शन देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।
यह भी पढ़ें

Vikas Dubey की तलाश में चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों पर नशे में धुत्त रईसजादे ने चढ़ा दी कार

सोमवार को युवती को जब इस वीडियो के बारे में पता चला तो उसने अपने परिजनों के साथ पहुंचकर आरोपी के खिलाफ तहरीर दी और इंसाफ की गुहार लगाई। मामले में प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि युवती ने झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ नशे का इंजेक्शन देकर दुष्कर्म करने की तहरीर दी है। आरोपित फैसल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले की जांच कर दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो