scriptEncounter में 25 हजार का इनामी बदमाश गोली लगाने से घायल, एक फरार | encounter between police and criminals | Patrika News

Encounter में 25 हजार का इनामी बदमाश गोली लगाने से घायल, एक फरार

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jul 08, 2020 11:22:26 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-घायल बदमाश की पहचान विक्रम के रूप में हुई है
-इसके कब्जे से एक तंमचा, एक खोखा कारतूस, एक जिंदा कारतूस व एक बाइक बरामद हुई है
-पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है

ग्रेटर नोएडा। पुलिस और बाइक सवार बदमाशों के बीच चेकिंग के दौरान चैरी काउण्टी पुलिस चौकी के पास हुए मुठभेड़ के बाद 25 हज़ार के इनामी बदमाश पैर में गोली लगाने से घायल हो गया। वहीं उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठा कर भागने कामयाब रहा। घायल बदमाश विक्रम के कब्जे से एक तंमचा, एक खोखा कारतूस, एक जिंदा कारतूस व एक बाइक बरामद हुई है। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराके उसके साथी कि तलाश शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

Vikas Dubey की तलाश में चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों पर नशे में धुत्त रईसजादे ने चढ़ा दी कार

एडीसीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि मंगलवार की रात को थाना बिसरख पुलिस की टीम दौरान चैरी काउण्टी पुलिस चौकी के पास नाकाबंदी पर वाहन की कि चेकिंग कर रहे थे उसी दौरान एक बाइक पर सवार दो संदिग्ध लोग आते दिखाई दिये पुलिस ने जब उन्हें रुकने को कहा, तो बदमाशो ने पुलिस पार्टी पर फायर कर भागने लगे। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को पुलिस कि गोली पैर में लग गई और वह गिर गया पुलिस मौके पर ही उसे को दबोच लिया। जबकि दूसरा बदमाश भागने कामयाब रहा।
यह भी पढ़ें

Vikas Dubey को यहां भी तलाश रही पुलिस, NCR क्षेत्र की मिली लोकेशन!

//www.dailymotion.com/embed/video/x7uvx4c?autoplay=1?feature=oembed
एडीसीपी ने बताया कि घायल बदमाश की पहचान इनामी बदमाश विक्रम के रूप में हुई है जबकि उसका दूसरा साथी विशाल अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। जिसको पकड़ने के लिए काम्बिंग की जा रही है। घायल विक्रम को इलाज केलिए नोएडा के सैक्टर 30 स्थित जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। विक्रम पर थाना बिसरख और गाजियाबाद अन्य थानों से लूट व चोरी के आधा दर्जन मुकदमा दर्ज है। जिसमे वह मे वांछित चल रहा था। उसकी गिरफ्तारी पर 25 हज़ार रुपये का पुरस्कार घोषित था। विक्रम के कब्जे से एक तमंचा कारतूस व एक स्पलेण्डर मोटर साइकिल बरामद हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो