scriptनाेएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच गोलीबारी, दो को गोली लगी | Firing between police and miscreants in Noida, two was shot | Patrika News
नोएडा

नाेएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच गोलीबारी, दो को गोली लगी

महामाया अंडर पास के पास हुई लूट को दिया था अंजाम

नोएडाSep 06, 2020 / 01:26 pm

shivmani tyagi

noida.jpg

noida

नोएडा। सेक्टर-39 कोतवाली पुलिस की वाहन चेकिंग के दौरान असगरपुर अंडर पास के पास बदमाशों से मुठभेड़ हाे गई। इस मुठभेड़ में दो बदमाश पुलिस की गोली लगाने से घायल हो गए जबकि इनका तीसरा साथी फरार होने में सफल हो गया। पुलिस ने दोनों घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। तीसरे बदमाश की तलाश की जा रही है। पकड़े गए बदमाशों के अंतरराज्यीय गैंग के सदस्य हैं इनके पास से पुलिस ने तमंचा कारतूस और महिंद्रा लोगान गाड़ी बरामद की है।
यह भी पढ़ें

UP-NCR में आतंक का पर्याय बना ढाई लाख का इनामी आशु जाट मुम्बई से गिरफ्तार, जानिए अब इसके साथ क्या करने जा रही पुलिस

एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया की नोएडा के सेक्टर 39 पुलिस छलैरा कट के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान वहां पर महिंद्रा लोगान गाड़ी आई, इसमें तीन लोग बैठे हुए थे। जब पुलिस ने उनको रोक-कर जब चेक करने का प्रयास किया तो गाड़ी लेकर वे वहां से भागने लगे। पुलिस ने गाड़ी का पीछा किया और उन्हे असगरपुर अंडर पास के पास है घेर लिया। अपने आप को घिरा देख तीनों बदमाश गाड़ी से उतरकर पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस टीम ने जवाबी कार्रवाई की, जिसमें पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए और एक बदमाश फरार होने में सफल हो गया। बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें

Traffic Rules में हुआ बड़ा बदलाव, अब थाने की पुलिस नहीं काट सकेगी चालान!



एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि, पूछताछ के दौरान एक घायल बदमाश ने अपना नाम जावेद और दूसरे ने पुष्पेंद्र बताया है । दोनों ही बदमाश अन्तर्राजीय लुटेरा गैंग के सदस्य हैं। इन्हाेंने कई वारदात नोएडा और आसपास के जनपदों में की हैं। जुलाई के महीने में महामाया अंडर पास के पास हुई लूट भी इन बदमाशों के द्वारा की गई थी। मौके से जो बदमाश फरार हुआ है उसका नाम मनोज है उसकी तलाशी की जा रही है। इस गैंग के और भी मेंबरों है जिनकों गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है। इनके पास से तमंचा कारतूस महिंद्रा लोगान गाड़ी के अलावा कुछ नगदी भी बरामद की गई है।

Home / Noida / नाेएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच गोलीबारी, दो को गोली लगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो