scriptPhalodi Satta Bazar: फलोदी सट्टा बाजार के आंकड़ों में बड़ा उलटफेर, भाजपा को मिलेगी सिर्फ इतने सीटें | Phalodi Satta Market prediction 2024 lok sabha 2024 result prediction by Phalodi Satta Bazar for BJP Congress | Patrika News
नोएडा

Phalodi Satta Bazar: फलोदी सट्टा बाजार के आंकड़ों में बड़ा उलटफेर, भाजपा को मिलेगी सिर्फ इतने सीटें

Phalodi Satta Market: फलोदी सट्टा बाजार ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर ताजा भविष्यवाणी की है। इसके मुताबिक, यूपी की 80 लोकसभा सीटों में BJP और सपा-कांग्रेस के गठबंधन कितनी सीटें मिल सकती हैं, आइए जानते हैं।

नोएडाJun 03, 2024 / 08:52 am

Sanjana Singh

Phalodi Satta Market

Phalodi Satta Market

Phalodi Satta Market: लोकसभा चुनाव से पहले सभी राजनीतिक दल अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। इसी बीच फलोदी सट्टा बाजार ने लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा दावा कर दिया है। इसी बीच, फलोदी सट्टा बाजार ने छठे चरण के मतदान के बाद का अनुमान लगाया है कि देश और उत्तर प्रदेश में क्या होने वाला है। 

Phalodi Satta Market ने की भविष्यवाणी

फलोदी सट्टा बाजार के मुताबिक, उत्तर प्रदेश में भाजपा 2019 का परिणाम दोहराती हुई नजर आ रही है। इस हिसाब से, 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा यूपी की 80 लोकसभा सीटों में से 60-65 सीटें जीत सकती है। फलोदी सट्टा बाजार के मुताबिक, सपा-कांग्रेस गठबंधन को 15-20 सीटें मिलने का अनुमान लगाया जा रहा है। 
यह भी पढ़ें

वैष्णो देवी जा रहे श्रद्धालुओं से भरे ट्रैवलर को ट्रक ने मारी टक्कर, 6 की मौत, 24 घायल

पांचवें चरण के चुनाव के बाद Phalodi Satta Market ने बदले आंकड़े

Phalodi Satta Market ने जो 13 मई को अनुमान लगाया था उसके मुताबिक, बीजेपी को 300 सीटें और कांग्रेस को केवल 40-42 सीटें जीतने का अनुमान था। मात्र 1 हफ्ते के सट्टा बाजार के अनुमान में बदलाव देखा गया है। अब बीजेपी का आंकड़ा 300 से नीचे आ गया है जबकि कांग्रेस का आंकड़ा 70 से 85 सीटों तक पहुंच गया है। 
(नोटः यहां पर दी गई जानकारी अखबार, मीडिया रिपोर्ट्स और सट्टा बाजारों के जानकारों के माध्यम से दी गई है।हमारा उद्देश्य सट्टा को किसी भी प्रकार से प्रोत्साहन करना नहीं है।)

Hindi News/ Noida / Phalodi Satta Bazar: फलोदी सट्टा बाजार के आंकड़ों में बड़ा उलटफेर, भाजपा को मिलेगी सिर्फ इतने सीटें

ट्रेंडिंग वीडियो