script

Insurance कंपनी को भाजपा नेता का Claim रिजेक्ट करना पड़ा भारी, ऐसे सिखाया ‘सबक’

locationनोएडाPublished: Oct 11, 2019 05:10:45 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

इतने रुपये का PREMIUM देकर BJP नेता ने कराया था कार इंश्योरेस
कार का शीशा चोरी होने पर किया CLAIM तो कंपनी ने कर दिया रिजेक्ट
कंपनी ने इंश्योरेंस को FAKEबताकर झाड़ लिया था पल्ला

insurace.jpeg

DEMO

नोएडा। भाजपा नेता ने Insurance Company के क्षेत्रीय प्रबंधक समेत चार लोगों के खिलाफ थाना सेक्टर-24 में केस दर्ज कराया है। आरोप है कि Insurance Company ने उनसे 23,000 रुपए प्रीमियम के रूप में Online भुगतान लिया था। कार का बीमा 14 दिसंबर 2019 तक वैध है, लेकिन अब बीमा को FAKE फर्जी बता दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चेकिंग के लिए पुलिस ने रोका तो बदमाशों ने चला दी गोली, ऐसे पकड़ा गया शख्स- देखें वीडियो

पुलिस के अनुसार, सेक्टर 22 चौड़ा रघुनाथपुर गांव के नरेश शर्मा परिवार के साथ रहते हैं। वह bjp Leader नेता है।नरेश ने बताया कि उन्होंने 12 दिसम्बर 2018 को सेक्टर 2 के सी- ब्लॉक में स्थित एक (Insurance Company) इंश्योरेंस कंपनी के अधिकारी पवन कुमार के माध्यम से अपनी कार का बीमा कराया था। बीमा कंपनी ने उनसे 23,000 रुपए (Premium)प्रीमियम के रूप में ऑनलाइन भुगतान लिया था। कार का बीमा 14 दिसंबर 2019 तक वैध है। बीमा कंपनी की तरफ से प्रदीप कुमार ने बीमा पॉलिसी के दस्तावेज उन्हें भेजे थे।

22 जिलों की कोर्ट में दो दिनों तक नहीं होगा काम, जानिए क्यों

Insurance Company ने बीमा पॉलिसी फर्जी बताई

कुछ समय पहले चोरों ने नरेश शर्मा की (Car) कार का साइड का शीशा चोरी कर लिया था। इसको लेकर नरेश ने (Claim) क्लेम के लिए बीमा कंपनी को आवेदन किया। उन्हें बीमा कंपनी के क्षेत्रीय प्रबंधक प्रवीण सक्सेना एवं शाखा प्रबंधक राजेंद्र कुमार व सर्विस मैनेजर ने आश्वासन दिया कि उनका बीमा क्लेम जल्दी ही दे दिया जाएगा। करीब एक सप्ताह बाद नरेश के पास एक ई-मेल आया। इसमें पता चला कि नरेश की Insurance Policy फर्जी है। उन्होंने बीमा राशि Company के खाते में Onlineऑनलाइन भेजी थी। फर्जीवाड़े का खुलासा होने के बाद पीडि़त ने पुलिस को शिकायत दी। एसओ रामफल सिंह ने बताया कि बीमा कंपनी के चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आईटी एक्ट के तहत मामले की जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो