scriptइन शहरों में तेज हवाओं के साथ जमकर हुई बारिश, उमस भरी गर्मी से मिली निजात | rain in noida ncr | Patrika News

इन शहरों में तेज हवाओं के साथ जमकर हुई बारिश, उमस भरी गर्मी से मिली निजात

locationनोएडाPublished: Jul 22, 2020 01:47:00 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-बारिश होने से मौसम हुआ सुहाना
-कई जगह सड़कों पर भरा पानी
-लंबे समय से बारिश का इंतजार कर रहे थे लोग

heavy-rain-in-delhi-ncr.jpg
नोएडा। एनसीआर समेत वेस्ट यूपी के कई जिलों में मानसून की बारिश का जो सिलसिला शुरू हुआ है वह बुधवार को भी जारी रहा। बादलों ने आसमान को ऐसा घेरा कि चारों और अंधेरा सा छा गया। तेज हवाओं के साथ हुई बारिश ने वेस्ट यूपी के लोगों को उमस भरी गर्मी से निजात दिलाई। इसके साथ ही तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है।
यह भी पढ़ें

नाम बदलकर शादीशुदा महिला को अपने जाल में फंंसाया, बाद में मां-बेटी की हत्या कर शव दफनाया

दरअसल, बुधवार सुबह से ही आसमान में बादल छाए हुए थे। बारिश का दिन निकलते ही नोएडा, गाजियाबाद समेत कई जिलों में बूंदाबांदी के बाद जमकर बरसात हुई। जिससे कई जगह बारिश का पानी भी भर गया। हालांकि इस बारिश से धान के किसानों का खासा फायदा हुआ है। वहीं नोएडा के कई गांव व सेक्टरों में पानी भरने से लोगों को खासी परेशानी का भी सामना करना पड़ा।
यह भी पढ़ें

परिजनाें काे 10 लाख रुपये की मदद करेगी सरकार, एक सदस्य काे नाैकरी का वादा

बता दें कि मौसम विभाग (आईएमडी) ने पहले ही बुधवार को दिल्ली-एनसीआर समेत वेस्ट यूपी में भारी बारिश होने की संभावना पहले से ही जताई थी। इसके साथ ही गुरुवार को कुछ कम बारिश रहने की संभावना है। वहीं मंगलवार को भी जगह-जगह हुई बारिश से भी लोगों को गर्मी से कुछ राहत मिली।
गौरतलब है कि मंगलवार को भी बारिश का सिलसिला सुबह से ही शुरू हो गया था और दिन में कई बार रुक रुक कर बारिश हुई। दोपहर बाद से भी नोएडा में झमाझम बारिश हुई और शाम तक रूक-रूक कर बारिश होती रही। इस दौरान नोएडा में कई जगह जलभराव की समस्या खड़ी हो गई है। शहर के कई सैक्टर में जलभराव के चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

ट्रेंडिंग वीडियो