scriptयमुना एक्सप्रेस-वे पर रोडवेज की दौड़ती बस में आग लगी, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान | Roadways bus burn on Yamuna Expressway, passengers life save | Patrika News
नोएडा

यमुना एक्सप्रेस-वे पर रोडवेज की दौड़ती बस में आग लगी, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान

आगरा से दिल्ली जा रही इस बस में करीब 15 यात्री सवार थे अचानक बस में आग लगी ताे यात्रियों में हड़कंप मच गया। समय रहते चालक ने बस काे राेक दिया जिससे बड़ी दुर्घटना होने से टल गई।

नोएडाMay 13, 2021 / 09:41 pm

shivmani tyagi

bus.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नाेएडा, आगरा से दिल्ली जा रही यूपी रोडवेज की बस में यमुना एक्सप्रेसवे Yamuna Expressway पर अचानक आग लग गई। बस यात्रियों से भरी हुई थी। इससे यात्रियों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में ड्राइवर ने बस को रोक दिया जिसके बाद यात्रियों कूदकर अपनी जान बचाई। बाद में पहुंची दमकलकर्मियों की टीम ने आग की लपटों पर काबू पा लिया लेकिन बस पूरी तरह से जल गई।
यह भी पढ़ें

कोरोना संक्रमण के बीच भाकियू ने उठाई ऐसी मांग चीनी मिल मालिकों में मचा हड़कंप

यह दुर्घटना यमुना एक्सप्रेस-वे पर जीरो पॉइंट के पास हुई। यूपी रोडवेज की बस आगरा से दिल्ली जा रही थी। इस बस में करीब 15 यात्री सवार थे। बस जब यमुना एक्सप्रेस-वे पर थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र में जीरो पॉइंट के समीप पहुंची तो अचानक उसमें Roadways bus burn आग लग गई। आग की लपटों काे देखकर यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। चालक ने आनन-फानन में ब्रेक लगाए ताे यात्रियाें काे जहां से जगह मिली बस से कूद गए। इस तरह यात्रियाें ने बस से कूदकर अपनी जान बचाई।
यह भी पढ़ें

कोरोना संक्रमण से अभी तक जूझ रहे हैं लोग, अब म्यूकोर माइसिस का अटैक

बस में बैठे यात्रियों ने बताया कि यमुना एक्सप्रेस-वे पर यूपी रोडवेज की चलती बस में आग की घटना से बड़ा हादसा हो सकता था। बस में 15 सवारियां मौजूद थी। समय रहते ड्राइवर गाड़ी काे राेक लिया और यात्रियाें काे बस से निकलने का समय मिल गया। यात्रियाें के बाहर निकलते ही बस फिल्मी अंदाज में धूं-धूंकर जल उठी। इन यात्रियाें काे अन्य बस से दिल्ली के लिए रवाना किया गया। दुर्घटना के बाद से कई यात्री सहम गए।

Home / Noida / यमुना एक्सप्रेस-वे पर रोडवेज की दौड़ती बस में आग लगी, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो