scriptज्ञानवापी में शिवलिंग की बात कहने पर SC के वकील को मिली जान से मारने की धमकी, पीड़ित ने CM से लगाई गुहार | SC lawyer Prashant Umrao receives death threats in Gyanvapi case | Patrika News
नोएडा

ज्ञानवापी में शिवलिंग की बात कहने पर SC के वकील को मिली जान से मारने की धमकी, पीड़ित ने CM से लगाई गुहार

Gyanvapi case: एडवोकेट प्रशांत उमराव के मोबाइल पर एक कॉल आई थी। कॉलर ने प्रशांत के साथ गाली-गलौज करनी शुरू कर दी। साथ ही गला काटने की धमकी दी। इतना ही नहीं कॉलर ने एक महीने के अंदर वारदात अंजाम देने का टाइम भी बताया।

नोएडाJun 03, 2022 / 11:38 am

Jyoti Singh

ज्ञानवापी में शिवलिंग की बात कहने पर SC के वकील को मिली जान से मारने धमकी, पीड़ित ने CM से लगाई गुहार
ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर मामला गर्माता जा रहा है। इस बीच डिबेट के दौरान ज्ञानवापी को शिवलिंग बताने को लेकर एक एडवोकेट को धमकी देने का मामला सामने आया है। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के एडवोकेट और बीजेपी नेता प्रशांत उमराव ने ईकोटेक-3 कोतवाली में मामले की एफआईआर दर्ज कराई है। जिसके मुताबिक, उन्हें ज्ञानवापी को शिवलिंग बताने पर गुरुवार दोपहर को धमकी भरा करा कॉल आया है। वहीं पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। उधर, धमकी मिलने के बाद प्रशांत उमराव ने ट्वीट भी किए है।
ये भी पढ़ें: Love Jihad: धर्म छिपाकर हिंदू लड़की से बढ़ाई नजदीकियां, पांच साल तक बनाता रहा संबंध, और फिर…

कॉलर ने दी गला काटने की धमकी

जानकारी के मुताबिक, एडवोकेट प्रशांत उमराव बीजेपी यूपी के प्रदेश प्रवक्ता है। बताया जाता है कि उनके मोबाइल पर एक कॉल आई थी। कॉलर ने प्रशांत के साथ गाली-गलौज करनी शुरू कर दी। साथ ही गला काटने की धमकी दी। इतना ही नहीं कॉलर ने एक महीने के अंदर वारदात अंजाम देने का टाइम भी बताया। जिसपर प्रशांत उमराव ने कहा कि उनका पेशा वकालत है। इसलिए उनका सार्वजनिक स्थानों पर आना-जाना लगा रहता है। उन्होंने पुलिस से मामले को गंभीरता से लेने को कहा है।
उधर, प्रशांत उमराव ने धमकी मिलने की जानकारी ट्विटर पर सीएम योगी आदित्यनाथ और यूपी पुलिस को भी दी है। मामले के संज्ञान में आते ही गौतमबुद्ध नगर पुलिस अलर्ट हो गई। इस मामले में ईकोटेक-3 पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। ईकोटेक-3 थाना प्रभारी का कहना है कि मामले की एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो