scriptठंड से बचने के लिए आग में हाथ ताप रहे तीन मासूम झुलसे, दो की मौत | three innocent people getting scorched in the fire two died | Patrika News

ठंड से बचने के लिए आग में हाथ ताप रहे तीन मासूम झुलसे, दो की मौत

locationनोएडाPublished: Dec 25, 2021 08:20:46 am

Submitted by:

Nitish Pandey

पुलिस ने बताया कि तीनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर प्राची की देर रात ही मौत हो गई, जबकि इलाज के दौरान यशु की भी मौत हो गई। दिव्यांश की हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है।

aag.jpg
सर्दी के मौसम में ठंड से बचने के लिए अलाव सेक रहे तीन मासूम बच्चों के ऊनी कपड़े आग की चपेट में आ गए और आग लग गई। गंभीर रूप से झुलसे बच्चों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दो की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है। नोएडा के थाना फेज 2 इलाके की घटा है, पुलिस मामले तहकीकात में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी का मेगा रोड शो, आज इन रास्तों पर बंद रहेगी आवाजाही

नोएडा के फेस 2 थाना पुलिस को गेझा गांव में रहने वाले शेर सिंह ने घटना की सूचना दी। उन्होंने बताया कि उनके मकान में गंगाराम अपने बच्चों के साथ किराए पर रहता है। वह ड्राइवर का काम करते हैं। बढ़ती ठंड को देखते हुए परिवार के लोगों ने घर के आंगन में अंगीठी से हाथ ताप रहे थे। कुछ देर बाद परिवार के लोग अपने काम में व्यस्त हो गए। तभी शेर सिंह की ढाई वर्षीय पोती प्राची और गंगाराम की छह वर्षीय बेटी यशू और आठ वर्षीय बेटा दिव्यांश भी आग में हाथ तापने लगे। इसी दौरान अचानक आग ने तीनों बच्चों के गर्म कपड़ों को पकड़ लिया। आग ने ऊनी कपड़े को अपनी चपेट में ले लिया और तीनों बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए।
यह भी पढ़ें

गाजियाबाद में कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे सीएम योगी, चुनाव से पहले मुख्यमंत्री का पहला रोड शो

पुलिस ने बताया कि तीनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर प्राची की देर रात ही मौत हो गई, जबकि इलाज के दौरान यशु की भी मौत हो गई। दिव्यांश की हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है। उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद गेझा गांव में मातम छा गया है। वहीं मृतक बच्ची प्राची के पिता रोहित, माता मीनू और दादा शेर सिंह और मृतका बच्ची यशु के पिता गंगाराम और माता रेखा का रो-रो कर बुरा हाल है।

ट्रेंडिंग वीडियो