पुलिस ने एेसे कुख्यात बदमाशों को किया गिरफ्तार, जिनके बाप-दादा भी रहे हैं नामी डकैत

पुलिस ने एेसे कुख्यात बदमाशों को किया गिरफ्तार, जिनके बाप-दादा भी रहे हैं नामी डकैत

Nitin Sharma | Publish: Sep, 16 2018 01:02:04 PM (IST) | Updated: Sep, 16 2018 01:02:05 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

ये भी डकैती आैर हत्या के मामलों में थे वांछित

नोएडा।आप ने अब तक हर किसी को अपनी आने वाली पीढ़ी को सही रास्ते पर चलने आैर अच्छी सीख देने का पाठ पढ़ाते देखा होगा, लेकिन एसटीएफ ने एक एेसे इनामी गिरोह के दो बदमाशों को दबोचा है।जिनके बाप दादा भी नामी डकैत रहे है।अब बाप-दादा के बुजुर्ग हाेने पर युवा पीढ़ी के लड़के सही रास्ता चुनने की जगह अपराध की दुनिया में नाम कमा रहे है।एेसे ही दो आरोपियों को एसटीएफ ने गिरफ्तार करते हुए आरोपियों द्वारा बड़ी वारदातों के अंजाम दिए जाने वाले कारनामों के खुलासे किये है।पुलिस का दावा है कि ये लोग ग्रेनो क्षेत्र में बड़ी डकैती के लिए रेकी करने आए थे।उनसे 2 तमंचे और बिना नंबर की अपाचे बाइक मिली है।

यह भी पढ़ें-यूपी की सियासत में बड़ा बदलाव, इस पार्टी के उपाध्यक्ष ने चंद्रशेखर से की मुलाकात आैर हुर्इ ये बातें

इन बड़ी वारदातों को अंजाम दे चुके है बदमाश

एसटीएफ की नोएडा यूनिट के डीएसपी राजकुमार मिश्रा ने बताया कि पिछले साल नवंबर-दिसंबर में बाराबंकी व लखनऊ और जनवरी में फर्रुखाबाद में हुई डकैती और हत्या की जांच के दौरान फर्रुखाबाद के दीपक बावरिया का नाम सामने आया था। उस पर 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित है। वहीं, प्रदीप राजस्थान के भरतपुर का रहने वाला है। दोनों आरोपियों को एसटीएफ की नोएडा यूनिट ने शुक्रवार देर रात मुठभेड़ के बाद नॉलेज पार्क स्थित जीएल बजाज इंस्टिट्यूट के पास से इनामी बदमाश दीपक बावरिया और प्रदीप बावरिया को गिरफ्तार कर लिया। दोनों लखनऊ और बाराबंकी में हुई डकैती व हत्या की वारदात में वांछित हैं।

यह भी पढ़ें-सगे पिता ने बेटी के साथ किया एेसा घिनौना काम, जानकर आप भी हो जाएंगे शर्मसार

बाप आैर बाबा से लेकर नाना भी थे डकैत

पुलिस अधिकारियों के अनुसार पुलिस गिरफ्त में आए आरोपियों का डकैती खानदानी पेशा है। दीपक के पिता रामप्रसाद और प्रदीप के पिता फूल सिंह समेत इनके दादा और नाना भी नामी डकैत रहे हैं। बाबा आैर फिर बाप रामप्रसाद और फूलसिंह की उम्र ज्यादा होने के बाद उनके बेटे अपराध की दुनिया में आ गए। एमपी और हरियाणा में हुई डकैती में दीपक और प्रदीप जेल भी जा चुके हैं।

Ad Block is Banned