scriptWeather:‌ यूपी में 4 से 7 मई के बीच बारिश होने की संभावना, 40 की रफ्तार से चलेंगी हवा | Weather Forecast IN UP today tomorrow Possibility of heavy rain in UP between May 4 and 7 IMD alert typhoon storm with speed of 40 km | Patrika News
नोएडा

Weather:‌ यूपी में 4 से 7 मई के बीच बारिश होने की संभावना, 40 की रफ्तार से चलेंगी हवा

IMD Rain Alert: यूपी में मई के पहले सप्ताह से मौसम में बदलाव हो सकता है।

नोएडाMay 04, 2024 / 04:48 pm

Aman Kumar Pandey

WEATHER NEWS
Weather News: मई के पहले सप्ताह में उत्तर प्रदेश में मौसम बदलने वाला है। मौसम विभाग के अनुसार यूपी के कई हिस्सों में 4 से 7 मई तक बादल छाए रहेंगे और गरज चमक के साथ बारिश हो सकती है। इसके कारण प्रदेश का मौसम कूल रह सकता है और लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी।

UP में आज का मौसम

मौसम विभाग के अनुसार 2 मई को पश्चिम और पूर्वी उत्तर प्रदेश में मौसम के शुष्क रहने के आसार हैं। इसके साथ ही कुछ जगहों पर 30 से 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चल सकती हैं। हालांकि लू को लेकर आज कोई अलर्ट जारी नहीं किया गया है।
यह भी पढ़ें

बदायूं की रैली में अखिलेश यादव ने यूपी पुलिस को दी चेतावनी बोले- भाजपा अगर दोबारा सरकार में आ गई तो… 

यूपी में 4 मई से बदलेगा मौसम

IMD के मुताबिक 4 में को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों में बारिश और गलत चमक के साथ बौछारें पड़ सकती है। पूर्वी उत्तर प्रदेश में इस दिन मौसम शुष्क रहेगा। 5 और 6 में को पूर्वी और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बारिश होने के आसार है। इसके साथ ही 7 मई को भी यूपी में गरज चमक के साथ बारिश होने की संभावना है।

Home / Noida / Weather:‌ यूपी में 4 से 7 मई के बीच बारिश होने की संभावना, 40 की रफ्तार से चलेंगी हवा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो