scriptशादी के तीसरे दिन जब दुल्हन को लेने आए मायके वाले तो दूल्हे ने उठा लिया ये कदम | wedding after three days groom commits suicide in noida | Patrika News

शादी के तीसरे दिन जब दुल्हन को लेने आए मायके वाले तो दूल्हे ने उठा लिया ये कदम

locationनोएडाPublished: Apr 24, 2018 11:42:45 am

Submitted by:

Nitin Sharma

दुल्हन के मायके वाले भी रह गये हैरान

noida news

नोएडा।गौतमबुद्धनगर जिले के दादरी कस्बे में तीन दिन पहले ही एक शख्स की शादी हुर्इ थी। शादी के सात फेरों के बाद बाकी की कुछ रस्में अभी भी बाकी थी। जिन्हें दोनों पक्ष खुशी खुशी पूरी कर रहे थे।लेकिन शादी के तीसरे दिन जब लड़की के मायके वाले दुल्हन को लेने उसके ससुराल पहुंचे तो दूल्हे ने एेसा कदमा उठा लिया। जिसके बाद घर में कोहराम मच गया। घर वाले अब तक दूल्हे के इस खौफनाक कदम उठाने के पीछे का कारण नहीं जान सके है। वहीं दादरी पुलिस भी मामले की जांच में जुट गर्इ है।

यह भी पढ़ें

आठ साल की बच्ची के साथ शख्स ने की गंदी हरकत तो पब्लिक ने कर दिया ये हाल

यह भी पढ़ें

फैक्ट्री के इस कर्मचारी ने मालिक के साथ कराया एेसा

काम सुनकर दंग रह जाएंगे आप

दुल्हन के मायके वालों के लिए ये इंतजाम करने निकला था दूल्हा

ग्रेटर नोएडा के चिटहेरा निवासी प्रेम सिंह के सबसे छोटे बेटे आकाश उर्फ मंटूरी की शादी 20 अप्रैल को सिकंदराबाद निवासी राकेश कुमार की बेटी से हुर्इ थी। शादी के बाद दोनों ही परिवार खुश थे। वहीं शादी के बाद लाने ले जाने की रस्मों को पूरा करने के लिए सोमवार आकाश की पत्नी के परिजन उसके घर पहुंचे। यहां वह घर वालों ने अपनी पत्नी के मायके वालों के लिए नाश्ता लेने के लिए दादरी जाने की बात कहकर निकल गया। लोगों के अनुसार अाकाश को यहां किसी से रुपये भी लेने थे। इसके चलते वह दादरी पहुंचा।

वीडियों भी देखें-चाय वाला यात्रियों को परोस रहा है जूठन!

यह भी पढ़ें

दिल्ली पुलिस के पूर्व कांस्टेबल को

यूपी पुलिस ने रेस्टाेरेंट में घेरकर मारा, मासूम को भी लगी गोली

उठा लिया एेसा कदम की घर में मच गया कोहराम

घर से पत्नी के मायके वालों की बात कहकर निकला आकाश दादरी में दोपहर करीब साढ़े बारह बजे पहुंचा। जहां करीब एक बजे दादरी रेलवे स्टेशन पर जाकर उसने प्लेटफार्म एक पर आ रही मालगाड़ी के सामने छलांग कर आत्महत्या कर ली। लोगों ने उसे रेल के आगे कूदता देख शौर मचा दिया। जिसके बाद सूचना मिलते ही मौके पर आरपीएफ भी पहुंच गर्इ। उन्होंने लोगों की मदद से आकाश को उठाया तो उसकी मौत हो चुकी थी। उसके शव की पहचान पुलिस ने उसके जेब से मिले मोबाइल से की। जिसके बाद सूचना मिलते ही परिजन आैर गांव वाले मौके पर पहुंच गये। वहीं दादरी रेलवे स्टेशन के आरपीएफ प्रभारी आर के सिंह ने बताया कि ट्रेन के ड्राइवर ने युवक को छलांग लगाते हुए देखा था। उन्होंने ब्रेक भी लगाये। लेकिन युवक नहीं ट्रेन के नीचे आने से नहीं बच सका। मृतक आकाश के पास से कोर्इ स्यूसाइड नोट भी नहीं मिला है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो