ओलंपिक स्थगित होने से विनेश फोगाट को लगा बड़ा झटका, कहा- मेरे लिए ये 'सबसे बुरा सपना'

Highlight

- 2021 तक के लिए ओलंपिक गेम्स को किया गया है स्थगित

- 24 जुलाई से शुरू होने थे ओलंपिक गेम्स

Kapil Tiwari

26 Mar 2020, 09:02 AM IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( CorornaVirus ) के बढ़ते प्रकोप की वजह से 2020 टोक्यो ओलंपिक ( 2020 Tokyo Olympic ) को स्थगित कर दिया गया है। ओलंपिक के स्थगित होने पर एथलीटों की प्रतिक्रिया लगातार आ रही है। जहां एक तरफ ओलंपिक स्थगित होने की खबर का पीवी सिंधु, मैरी कॉम और साइना नेहवाल जैसी दिग्गज खिलाड़ियों ने तहे दिल से स्वागत किया है तो वहीं दूसरी तरफ भारतीय पहलवान विनेश फोगाट इससे खुश नहीं हैं।

ओलंपिक का एक साल और इंतजार करना कठिन होगा- विनेश फोगाट

विनेश फोगाट ने बुधवार को कहा कि ओलंपिक का स्थगित हो जाना उनके लिए 'सबसे बुरा सपना' है। ओलंपिक में मेडल की उम्मीद लगाकर बैठीं विनेश फोगाट ने कहा है कि ओलंपिक खेलों का वो बेसब्री से इंतजार कर रही थीं। अब तो एक साल और ओलंपिक का इंतजार करना होगा, जो बहुत कठिन है।

मेरे अंदर भावनाओं का ज्वार उमड़ रहा है- विनेश फोगाट

विनेश फोगाट ने ट्विटर पर कहा है, ‘‘यह किसी भी खिलाड़ी का सबसे बुरा सपना होता है और यह सच साबित हुआ। सभी जानते हैं कि ओलंपिक में खेलना एक खिलाड़ी के लिए सबसे मुश्किल चुनौती होती है, लेकिन अब इस स्तर पर मौके का इंतजार करना उससे भी कड़ा है। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं वास्तव में नहीं जानती कि अभी क्या कहना है, लेकिन मेरे अंदर भावनाओं का ज्वार उमड़ रहा है।’’

Show More
Kapil Tiwari Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned