scriptअब्दू रोजिक की मंगेतर का चेहरा आया सामने, क्या लंबे बाल- खूबसूरत आंखें यही है सिंगर की बेगम? Video | Abdu Rozik fiancee amira photo leaked long hair beautiful eyes fans shocked watch | Patrika News
OTT

अब्दू रोजिक की मंगेतर का चेहरा आया सामने, क्या लंबे बाल- खूबसूरत आंखें यही है सिंगर की बेगम? Video

Abdu Rozik fiancee amira Video Viral: सिंगर और ‘बिग बॉस 16’ के कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक की होने वाली बेगम का चेहरा सामने आ गया है। कहा जा रहा है कि जो वीडियो में लड़की दिखाई दे रही है उसी से अब्दू शादी करेंगे।

मुंबईMay 14, 2024 / 12:30 pm

Priyanka Dagar

अब्दू रोजिक की बेगम का चेहरा आया सामने

अब्दू रोजिक की बेगम का चेहरा आया सामने

Abdu Rozik fiancee amira Video Viral: अब्दू रोजिक इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हर कोई उनकी होने वाली पत्नी को देखना चाहता है। ऐसे में एक वीडियो वायरल हो रहा है। खबरें हैं कि जो वीडियो में लड़की दिखाई दे रही है वह अब्दू की होने वाली बेगम है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। हर कोई वीडियो में लड़की को देखकर तारीफ कर रहा है और यूजर्स के अलग-अलग रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं।

अब्दू रोजिक की होने वाली पत्नी का चेहरा आया सामने (Abdu Rozik’s fiancee’s amira Video Viral)

अब्दू ने 24 अप्रैल को अमीरा नाम की लड़की से सगाई की थी और उसके बाद तस्वीरें शेयर भी की थी। तस्वीरों में अब्दू अमीरा को रिंग पहना रहे हैं और उनका चेहरा सफेद बुर्के से ढका हुआ है। अब जो वीडियो वायरल हो रहा है इसमें दिख रही लड़की को अब्दू की होने वाली पत्नी होने का दावा किया जा रहा है। अब्दू ने अपनी होने वाली पत्नी के बारे में बताया था कि उसके लंबे बाल है सुंदर आंखें हैं। कुछ ऐसा ही इस वीडियो में भी नजर आ रहा है। इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही लिखा गया है-बधाई हो! बॉक्सर, सिंगर और बिग बॉस 16 के प्रतियोगी अब्दू रोजिक शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हालांकि, खुद अब्दू ने इसे लेकर कोई बयान नहीं दिया है और न ही पत्रिका इसकी पुष्टि करता है।
यह भी पढ़ें

Heeramandi: ‘उस्ताद जी’ ने खोला भंसाली का राज, बोले- पसीने से गीले गालों पर Kiss कर रहे थे डायरेक्टर

अब्दू रोजिक जल्द करने जा रहे हैं शादी
अब्दू रोजिक को लेकर ये भी खबरें हैं कि उन्हें पहली नजर में ही अमीरा से प्यार हो गया था और 4 महीनों की मुलाकात के बाद वह उनसे शादी करने जा रहे हैं। 

Hindi News/ Entertainment / OTT News / अब्दू रोजिक की मंगेतर का चेहरा आया सामने, क्या लंबे बाल- खूबसूरत आंखें यही है सिंगर की बेगम? Video

ट्रेंडिंग वीडियो