scriptHeeramandi: ‘उस्ताद जी’ ने खोला भंसाली का राज, बोले- पसीने से गीले गालों पर Kiss कर रहे थे डायरेक्टर | Heeramandi Indresh Malik revealed secret sanjay leela bhansali kissed sweaty cheeks | Patrika News
OTT

Heeramandi: ‘उस्ताद जी’ ने खोला भंसाली का राज, बोले- पसीने से गीले गालों पर Kiss कर रहे थे डायरेक्टर

Heeramandi: सीरीज ‘हीरामंडी’ के ‘उस्ताद जी’ ने संजय लीला भंसाली के बारे में बताया कि वह पसीने वाले गालों पर किस दे रहे थे। उन्हें बिल्कुल अजीब नहीं लग रहा था।

मुंबईMay 14, 2024 / 09:24 am

Priyanka Dagar

संजय लीला भंसाली को लेकर हीरामंडी के उस्ताद जी ने खोला राज

संजय लीला भंसाली को लेकर हीरामंडी के उस्ताद जी ने खोला राज

Heeramandi On Netflix: नेटफ्लिक्स वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ के उस्ताद जी ने सीरीज के प्रीमियर का एक किस्सा शेयर किया है। उन्होंने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को लेकर एक बात बताई है। जो सुनकर फैंस को भी यकीन नहीं हो रहा है। उन्होंने बताया कि प्रीमियर के समय क्या-क्या हो रहा था। संजय जी बार-बार किस कर रहे थे। वह पसीने से भीगे गालों पर ही किस किए जा रहे थे और गले लगा रहे थे।

‘हीरामंडी’ के उस्ताद जी ने बताया प्रीमियर का किस्सा (Heeramandi Ustaadji Indresh Malik On Sanjay Leela Bhansali)

हीरामंडी में एक्टर इंद्रेश मलिक ने उस्ताद जी का रोल निभाया हैं। सीरीज में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। खुद डायरेक्टर संजय लीला भंसाली भी उनकी एक्टिंग और उनके काम के फैन हो गए हैं। ऐसे में संजय लीला भंसाली ने सीरीज के प्रीमियर पर एक्टर इंद्रेश को जोर से गले लगा लिया और एक-दो नहीं बल्कि लगातार एक के बाद एक कई किस करते रहे। इस दौरान इंद्रेश पूरी तरह पसीने से भीगे हुए थे, फिर भी भंसाली उनकी खूब प्रशंसा कर रहे थे। इसका वीडिया भी काफा वायरल हो रहा है।
यह भी पढ़ें

Heeramandi का ये सीन बार-बार सर्च कर रहे लोग, वीडियो आया सामने

इंद्रेश ने इस पूरे किस्से को शेयर करते हुए कहा, “मैं पूरे प्रीमियर में पसीने में था। मेरी आंखों में आंसू थे फिर भी संजय जी मुझे लगाकर मेरे गालों पर किस कर रहे थे। मैंने नहीं सोचा था कि वह मेरी तारीफ करेंगे। मैं तो उनके पैर छूने जा रहा था और उन्होंने मुझे गले लगा लिया। मैं उस समय ये भी सोचा रहा था कि मेरा पूरा पसीना उनके मुंह में जा रहा होगा। उनका पूरा मुंह नमकीन हो गया होगा।” 

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Heeramandi: ‘उस्ताद जी’ ने खोला भंसाली का राज, बोले- पसीने से गीले गालों पर Kiss कर रहे थे डायरेक्टर

ट्रेंडिंग वीडियो