script38 साल की एक्ट्रेस ज्योति राय का इंटीमेट वीडियो लीक, इंटरनेट पर मचा हंगामा | Actress jyothi rai Intimate private Video Leak internet a stir on social media | Patrika News
OTT

38 साल की एक्ट्रेस ज्योति राय का इंटीमेट वीडियो लीक, इंटरनेट पर मचा हंगामा

Famous Actress Intimate Video Leak: साउथ की फेसम एक्ट्रेस ज्योति राय का इंटरनेट पर इंटीमेट वीडियो लीक हो गया है। वीडियो जैसे ही लीक हुआ सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया।

मुंबईMay 09, 2024 / 01:10 pm

Priyanka Dagar

ज्योति राय का प्राइवेट वीडियो लीक

ज्योति राय का प्राइवेट वीडियो लीक

Jyothi Rai Private Video Viral: साउथ की फेमस एक्ट्रेस में से एक ज्योति राय इन समय इंटरनेट पर छाई हुई हैं। ऐसा इस वजह से है क्योंकि उनका प्राइवेट वीडियो लीक हो गया है। इसके बाद एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें भी है सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ज्योति की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है, उन्हें कई लोग पसंद करते हैं। कुछ समय पहले अभिनेत्री को एक एक्स यूजर ने X पर जिसे ट्विटर के नाम से जाना जाता है, पर धमकी दी थी कि जैसे ही उसके यूट्यूब चैनल पर 1000 सब्सक्राइबर हो जाएंगे तो वह ज्योति की पर्सनल तस्वीरें और इंटीमेट वीडियो लीक कर देगा।

ज्योति राय टीवी और फिल्मों में करती हैं एक्टिंग (Jyothi Rai Intimate Video Leak)

ज्योति की अब तस्वीरें और पर्सनल वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गए हैं। ज्योति के फैन्स काफी निराश दिखाई दे रहे हैं। कई यूजर्स ने गुस्सा भी जाहिर किया है। फैन्स ने तो ऐसे काम करने वालो के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग भी की है। इस पूरे मामले पर अभी तक ज्योति की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। वहीं, ज्योति राय कन्नड़ टेलीविजन का एक मशहूर चेहरा हैं। ज्योति ने टीवी के अलावा फिल्मों में भी काम किया है। जैसे सितारामा कल्याण, गंधदा गुड़ी, 99 और दीया वर्नापटला। इस समय एक्ट्रेस शो गुप्पेदंथा मनसु में नजर आ रही हैं। 

Hindi News/ Entertainment / OTT News / 38 साल की एक्ट्रेस ज्योति राय का इंटीमेट वीडियो लीक, इंटरनेट पर मचा हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो