scriptइस भूतिया फिल्म को देखकर छूट जाएगी कंपकंपी, देखने के बाद अपनी परछाई से लगेगा डर | Ajay devgn and urmila matondkar movie bhoot horror film on ott watch on disney plus hotstar | Patrika News
OTT

इस भूतिया फिल्म को देखकर छूट जाएगी कंपकंपी, देखने के बाद अपनी परछाई से लगेगा डर

ओटीटी पर मौजूद इस फिल्म को देखने के बाद आपको अंधेरे में अकेले जाने तक से आपको डर लगेगा। चलिए आपको बताते हैं उस हॉरर फिल्म का नाम

मुंबईMay 24, 2024 / 08:24 pm

Swati Tiwari

bhoot film on ott

ओटीटी पर देखें ये हॉरर फिल्म

आज से लगभग 21 साल पहले एक हॉरर फिल्म रिलीज हुई थी, जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए थे। साल 2003 में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी। फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) और उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म को देखने के बाद आज भी अच्छे अच्छों के पसीने छूट जाते हैं।


क्या है फिल्म की कहानी?


फिल्म में एक इन्वेस्टमेंट एडवाइजर है जिसकी शादी एक बहुत अच्छी लड़की से होती है। शादी के बाद दोनों किराए पर एक अपार्टमेंट लेते हैं और खुशी से साथ में रहने लगते हैं। मगर कुछ समय बाद अपार्टमेंट में लड़की के साथ कुछ अजीबो गरीब चीजें होने लगती है। लड़की पागलों की तरह हरकतें करने लग जाती है और चीखने लगती है। लड़की की ये हरकत देखने के बाद उसका पति डर जाता है। बता दें कि इस फिल्म का ये सीन देखने के बाद अच्छे- अच्छों के पसीने छूट जाते हैं।

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखें फिल्म

इस फिल्म ने सिनेमाघरों में खूब धूम मचाई थी। अगर आपने ये फिल्म अब तक नहीं देखा तो आप ये फिल्म ओटीटी पर देख सकते हैं। ये फिल्म आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / इस भूतिया फिल्म को देखकर छूट जाएगी कंपकंपी, देखने के बाद अपनी परछाई से लगेगा डर

ट्रेंडिंग वीडियो