scriptखुशखबरी! इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शाहरुख खान की ‘डंकी’ होगी रिलीज, नए साल पर घर बैठे कर सकेंगे एंजॉय, जानें पूरी डिटेल्स | dunki-ott-release-date-shah-rukh-khan-film-dunki-ott-watch-free-on-jio | Patrika News
OTT

खुशखबरी! इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शाहरुख खान की ‘डंकी’ होगी रिलीज, नए साल पर घर बैठे कर सकेंगे एंजॉय, जानें पूरी डिटेल्स

Dunki OTT Release: साल 2023 बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के नाम रहा। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पठान (Pathaan) जवान (Jawan) और साल के अंत में डंकी (Dunki) ब्लॉकबस्टर साबित हुई। जानें कैसे डंकी को देखें फ्री…

Dec 30, 2023 / 08:01 pm

Krishna Pandey

dunki_shahrukh_khan.jpg

डंकी में शाहरुख खान और तापसी पन्नू हैं के अलावा बोमन ईरानी, विक्की कौशल, ज्योति सुभाष, अनिल ग्रोवर और विक्रम कोचर जैसे कलाकार भी हैं।

Dunki OTT Release Date: राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी शाहरुख खान, तापसी पन्नू स्टारर फिल्म डंकी 21 दिसंबर 2023 को सिनेमाघर में रिलीज हुई। डंकी का क्लैश साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म सालार के साथ हुआ। हालांकि, दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही हैं।
इस बीच डंकी के ओटीटी राइट्स को लेकर बड़ी खबर आई है और फैंस का इंतजार अब और बढ़ गया है। अब लोग जानना चाहते हैं कि ये किस ओटीटी पर और कब रिलीज होगी।
यह भी पढ़ें

फेमस मॉडल को हुई बेचैनी, बेहोश होकर फर्श पर गिरी; घर में मचा हाहाकार और फिर…

शाहरुख खान की डंकी नेटफ्लिक्स पर रिलीज नहीं होगी, डंकी की ओटीटी रिलीज (Dunki OTT Release Date)
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक डंकी के ओटीटी राइट्स जियो सिनेमा ने खरीदे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये डील 155 करोड़ में हुई है। लेकिन इस बारे में जियो की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म डंकी के सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने के 2 महीने बाद ये ओटीटी पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी। रिपोर्ट्स की माने तो डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स दोनों 230 करोड़ में बिके हैं।
यह भी पढ़ें

जानें आ‌खिरी मौके पर क्यों रो ‌‌दिए 81 साल के अमिताभ बच्चन; हाथ जोड़ा, गला रूंधा और भर आई आंखें

कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये भी कहा जा रहा है कि शाहरुख खान- तापसी पन्नू स्टारर मूवी डंकी के गणतंत्र दिवस के दौरान ओटीटी पर रिलीज होने की संभावना है। खैर, फैंस को डेट जानने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / खुशखबरी! इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शाहरुख खान की ‘डंकी’ होगी रिलीज, नए साल पर घर बैठे कर सकेंगे एंजॉय, जानें पूरी डिटेल्स

ट्रेंडिंग वीडियो