scriptFarah Khan ने बताया कौन है बॉलीवुड का सबसे कंजूस आदमी, 50 रुपए मांगने पर बोले- आप कौन? | farah khan news on speaking about the miser man of bollywood in the indian great kapil show | Patrika News
OTT

Farah Khan ने बताया कौन है बॉलीवुड का सबसे कंजूस आदमी, 50 रुपए मांगने पर बोले- आप कौन?

Farah Khan News: कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान ने बॉलीवुड के सबसे कंजूस आदमी का नाम बताया है। इसके साथ फराह ने इस बात को प्रूफ कर के भी दिखाया।

मुंबईMay 22, 2024 / 08:43 am

Riya Chaube

farah khan news
कपिल शर्मा के नए नेटफ्लिक्स शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में कई बॉलीवुड सितारे नजर आ चुके हैं। हाल ही में इस शो पर फराह खान एक्टर अनिल कपूर के साथ पहुंचीं। इस एपिसोड के दौरान फराह खान ने बताया की बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे कंजूस आदमी कौन है? आइए जानते हैं फिल्म निर्माता ने किसका नाम लिया।

फराह खान ने इस बॉलीवुड एक्टर को बताया कंजूस

फराह खान ने ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के अपकमिंग एपिसोड में बॉलीवुड के कंजूस लोगों के बारे में बात की। इस दौरान कपिल ने पूछा, अनिल और फराह में से ज्यादा कंजूस कौन है? फराह ने बताया कि वे दोनों काफी दरियादिल हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए आगे फराह ने कहा, “मैं आपको बता सकती हूं कि इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा कंजूस कौन है। सिर्फ एक ही व्यक्ति है। चंकी पांडे। मैं कसम खाती हूं। मेरा फोन लाओ। मैं उन्हें फोन करूंगी और 500 रुपये मांगूंगी।”

यह भी पढ़ें: शिमरी ड्रेस में Jacqueline Fernandez ने लूटी वाह-वाही, वीडियो हुआ वायरल

फराह खान ने कॉल के जरिए किया प्रूफ

फराह खान एपिसोड के बीच चंकी पांडे को कॉल कर फोन को लाउडस्पीकर पर लगा देती हैं। कॉल रिसीव होने पर फराह उनसे कहती हैं कि सुनो, मुझे 500 रुपए चाहिए। इसका जवाब देते हुए चंकी पांडे ने कहा, “तो एटीएम पर जाओ, मेरे पास नहीं है।” फराह ने फिर कहा, “चंकी, कम से कम मुझे 50 रुपये तो दे दो।” इसके जवाब में चंकी कहते हैं, “हैलो? कौन, क्या चाहिए?”

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Farah Khan ने बताया कौन है बॉलीवुड का सबसे कंजूस आदमी, 50 रुपए मांगने पर बोले- आप कौन?

ट्रेंडिंग वीडियो