scriptFather’s Day 2024: इस फादर्स डे इन फिल्मों का OTT पर उठाएं लुफ्त, पापा के साथ बिताएं क्वालिटी टाइम | Fathers Day 2024 Bollywood Movies available on ott platform | Patrika News
OTT

Father’s Day 2024: इस फादर्स डे इन फिल्मों का OTT पर उठाएं लुफ्त, पापा के साथ बिताएं क्वालिटी टाइम

Father’s Day 2024 Bollywood Movies: कल यानी 16 जून को पूरी दुनिया में फादर्स डे सेलिब्रेट किया जाएगा। इस दिन को खास बनाने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखें ये 5 फिल्में

मुंबईJun 15, 2024 / 03:50 pm

Riya Chaube

ott film to watch on ott
Father’s Day 2024 Bollywood Movies: हर साल फादर्स डे जून के दूसरे हफ्ते में मनाया जाता है, इस साल यह 16 जून को होगा। आप इस स्पेशल डे पर अपने पापा के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मूवी देखकर क्वालिटी टाइम स्पेंड करना प्लॉन कर सकते हैं। आइए जानते हैं इन फिल्मों के नाम।

पीकू (Piku)

पिता और बेटियों के बारे में सबसे लोकप्रिय बॉलीवुड फिल्मों में से एक फिल्म ‘पीकू’ है। फिल्म एक पिता और बेटी की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनके रिश्ते में दरार है। फिल्म में पीकू (दीपिका पादुकोण) अपने बुजुर्ग पिता (अमिताभ बच्चन) की देखभाल करती दिखाई देगी, जो गैस्ट्रिक समस्याओं से पीड़ित हैं। फिल्म में एक टैक्सी सर्विस कंपनी का मालिक राणा भी है, जो पिता-बेटी की कहानी में एक मजेदार स्पर्श जोड़ता है। यह फिल्म सोनी लिव पर मौजूद है।

उड़ान (Udaan)

फिल्म ‘उड़ान’ एक परेशान पिता और बेटे के बीच गहरे रिश्ते की कहानी है। उसके पिता चाहते हैं कि वह इंजीनियर बने, लेकिन रोहन एक लेखक बनना चाहता है। फिल्म में दो व्यक्तियों के बीच संघर्ष को दर्शाया गया है और रोहन अपने पिता को समझाने की कोशिश करते हुए चुनौतियों का सामना कैसे करता है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर अवेलेबल है।

कारवां (Karwaan)

बॉलीवुड फिल्म ‘कारवां’ करियर पर बेस्ड फिल्म है, जो कि पिता-पुत्र रिश्ते की पड़ताल करती है। यह आपके पिता के साथ देखने के लिए एक एंटरटेनिंग फिल्म है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर अवेलेबल है।

यह पढ़ें: पहले दिन ‘चंदू चैंपियन’ ने बॉक्स ऑफिस पर की बंपर कमाई, जानें कितना हुआ कलेक्शन

पा (Paa)

फिल्म ‘पा’ में अमिताभ बच्चन ने ऑरो का किरदार निभाया है, जो एक 13 वर्षीय बच्चा है, जो एक दुर्लभ बीमारी से पीड़ित है। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन ने अपने बिछड़े हुए पिता का किरदार निभाया है जो कई सालों के बाद उनकी जिंदगी में आता है। दोनों एक-दूसरे के साथ गहराई से जुड़े हुए हैं, भले ही उनके पास एक साथ रहने का समय कम है। यह एक इमोशनल फिल्म है जिसे आप फादर्स डे पर अपने पापा के साथ देख सकते हैं। यह फिल्म एमएक्स प्लेयर पर मौजूद है।



Hindi News/ Entertainment / OTT News / Father’s Day 2024: इस फादर्स डे इन फिल्मों का OTT पर उठाएं लुफ्त, पापा के साथ बिताएं क्वालिटी टाइम

ट्रेंडिंग वीडियो