script‘पंचायत-3’ और ‘गुल्लक-4’ की एक्ट्रेस सुनीता ने इस वजह से छोड़ी थी एक्टिंग, ये रोल मिला तो की घर वापसी | Gullak 4 And Panchayat 3 Actress Sunita Rajwar Recalls Quitting Acting | Patrika News
OTT

‘पंचायत-3’ और ‘गुल्लक-4’ की एक्ट्रेस सुनीता ने इस वजह से छोड़ी थी एक्टिंग, ये रोल मिला तो की घर वापसी

Gullak 4 Actress Sunita Rajwar: ‘गुल्लक-4’ एक्ट्रेस सुनीता राजवर ने एक्टिंग छोड़ दी थी, यहां जानिए कैसे किया कमबैक।

मुंबईJun 07, 2024 / 03:19 pm

Jaiprakash Gupta

Gullak 4 And Panchayat 3 Actress Sunita Rajwar Recalls Quitting Acting
Panchayat 3 Actress Sunita Rajwar: एक्ट्रेस सुनीता राजवर इन दिनों वेब सीरीज ‘गुल्लक-4’ और ‘पंचायत-3’ के लिए वाहवाही बटोर रही हैं। ‘गुल्लक-4’ (Gullak 4) में वो बंटी की मम्मी का रोल प्ले करती हैं। इसे भी दर्शकों ने पसंद किया। ‘पंचायत-3’ (Panchayat 3) में क्रांति देवी का रोल प्ले करती हैं। इसमें वो फुलेरा की सरपंच बनने की फिराक में हैं।

25 साल से कर रही हैं एक्टिंग

sunita rajwar web series

यह भी पढ़ें Panchayat 3: प्रधान जी रह गए पीछे सचिव जी निकले आगे, जानिए ‘पंचायत-3’ के लिए किसे कितनी मिली फीस

ये दोनों रोल फैंस को बहुत अच्छे लगे। मगर क्या आप जानते हैं वो एक बार एक्टिंग छोड़ दी थी। सुनीता राजवर 25 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में हैं, लेकिन उन्होंने बीच में फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी थी। उन्होंने इस बारे में एक इंटरव्यू में बात की है।

क्यों लिया था एक्टिंग से ब्रेक

panchayat 3 sunita
सुनीता राजवर (Sunita Rajwar) ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें ढंग का काम ही नहीं मिल रहा था। सुनीता कहती हैं-“मैंने बहुत कुछ झेला है, मैं फिर से एक ही तरह की भूमिकाएं नहीं करना चाहती थी। मैं पिछले कुछ समय से ऐसी भूमिकाओं के लिए मना कर रही हूं, यही वजह है कि मैंने पहले ही ब्रेक ले लिया था।”
यह भी पढ़ें OTT Release: इस वीक ओटीटी पर होगा खूब एंटरटेनमेंट, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ से लेकर ‘गुल्लक-4’ जैसे शो होंगे रिलीज

sunita rajwar
एक्ट्रेस ने बताया कि ‘गुल्लक’ सीरीज से उन्होंने कमबैक किया था। ये रोल उन्हें बहुत पसंद आया था। उन्होंने बताया कि 54 साल की उम्र में जनता का इतना प्यार मिलना बहुत मुश्किल होता है। उन्होंने इसके लिए अपने फैंस का शुक्रिया भी अदा किया। 
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

साथ ही उन्होंने कहा कि अब उन्हें इंडस्ट्री से अलग-अलग तरह के रोल भी ऑफर हो रहे हैं। हाल ही में वो कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में भी गई थीं। उनकी फिल्म ‘संतोष’ की यहां पर स्क्रीनिंग हुई थी।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / ‘पंचायत-3’ और ‘गुल्लक-4’ की एक्ट्रेस सुनीता ने इस वजह से छोड़ी थी एक्टिंग, ये रोल मिला तो की घर वापसी

ट्रेंडिंग वीडियो