scriptGullak 4 OTT Release: खत्म हुआ इंतजार, रिलीज डेट पर आया बड़ा अपडेट, फैंस हुए खुश | Gullak season 4 to release on this date makers announce amid promo out on sony liv | Patrika News
OTT

Gullak 4 OTT Release: खत्म हुआ इंतजार, रिलीज डेट पर आया बड़ा अपडेट, फैंस हुए खुश

Gullak 4 OTT Release: सीरीज ‘गुल्लक 4’ पर बड़ा अपडेट आया है। मेकर्स ने फिल्म की कास्ट से लेकर रिलीज डेट पर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है।

मुंबईMay 19, 2024 / 02:54 pm

Priyanka Dagar

Gullak season 4 to release on this date makers announce amid promo out on sony liv

Gullak season 4 to release on this date makers announce amid promo out on sony liv

Gullak 4 OTT Release: ब्लॉकबस्टर सीरीज ‘गुल्लक’ के पार्ट 4 का भी ऐलान हो चुका है। ‘गुल्लक 4’ को लेकर टीवीएफ ने खुशी हाजिर की हैं। उन्होंने बताया है कि ये गुल्लक सीरीज 4 सीजन तक पहुंचने वाली पहली इंडियन सीरीज बन गई है। इसका प्रोमो भी रिलीज हो चुका है। यह सीरीज एक लाइट हार्टेड फैमिली शो है, इसको श्रेयांश पांडे ने बनाया है और निर्देशित भी किया है। अब ये शो OTT पर रिलीज होने को एकदम तैयार है। ‘गुल्लक 4’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

गुल्लक 4 की रिलीज डेट पर आया बड़ा अपडेट (Gullak 4 Release Date)

गुल्लक सीरीज के सभी सीजन सोनी लिव (Sony Liv) पर मौजूद हैं। इस सीरीज में जमील खान, गीतांजलि कुलकर्णी, भव राज गुप्ता और हर्ष मायर अहम भूमिका निभा रहे हैं। मेकर्स ने बताया है कि एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने ‘गुल्लक 4″ यानी मिश्रा परिवार वापिस आ रहा है। साथ ही मेकर्स ने बताया है कि इस बार का सीजन पिछले तीनों सीजन से ज्यादा शानदार कहानी के साथ लौटेगा।
यह भी पढ़ें

48 की सुजैन खान करने जा रहीं दूसरी शादी! इस एक्टर की बनेंगी दुल्हन

टीवीएफ ने सोशल मीडिया पर गुल्लक चौथे सीजन की घोषणा करते हुए कैप्शन में लिखा है, “मिश्रा परिवार के घर के नए किस्से देखने के लिए हो जाइये तैयार। गुल्लक सीजन 4 एक्सक्लूसिव तौर से सिर्फ सोनी लिव पर जल्द स्ट्रीम होगा।” अब खबर है कि मेकर्स आईपीएल के खत्म होते ही सीरीज की रिलीज डेट का ऐलान हो सकता है।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Gullak 4 OTT Release: खत्म हुआ इंतजार, रिलीज डेट पर आया बड़ा अपडेट, फैंस हुए खुश

ट्रेंडिंग वीडियो