scriptजबरदस्त है ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ का ट्रेलर, इस सीरीज में दिल्ली पुलिस की कहानी कंपा देगी रूह | Indian police force trailer release Shilpa Shetty Siddharth Malhotra | Patrika News
OTT

जबरदस्त है ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ का ट्रेलर, इस सीरीज में दिल्ली पुलिस की कहानी कंपा देगी रूह

Indian Police Force Trailer Out Now: सिद्धार्थ मल्होत्रा की शानदार वेब सीरीज का ट्रेलर आज लॉन्च हो गया है। एक्शन से भरपूर इस खास ट्रेलर को दर्शक खूब प्यार दे रहे हैं।

Jan 05, 2024 / 08:06 pm

Adarsh Shivam

indian_police_force_trailer_release_shilpa_shetty_siddharth_malhotra_looked_strong_in_role_of_cop.jpg

Indian Police Force Trailer: ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ का ट्रेलर आउट

Indian Police Force Trailer Out Now: बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। ट्रेलर एकदम धांसू हैं और एक्शन से भरपूर है। इस वेब सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय लीड रोल में नजर आने वाले हैं। बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी कॉप के रोल में कहर ढाह रही हैं। 3 मिनट 2 सकेंड का यह यह ट्रेलर एकदम जबरदस्त है। ट्रेलर इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा रहा है।
इस ट्रेलर की शुरुआत एक जोरदार धमाके के साथ होती है। जैसा की रोहित शेट्टी की हर फिल्मों में होता है। वहीं इस सीरीज की कहानी के बारे में बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस सीरीज की पूरी कहानी दिल्ली पुलिस के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती है। इसमें शिल्पा एक सीनियर पुलिस ऑफिसक का रोल निभा रही है। जो आतंकवादियों को खत्म करने के लिए एक मिशन को चला रहीं होती हैं।
रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया ट्रेलर
इस मिशन में सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी सीनियर शिल्पा शेट्टी को रिपोर्ट करते हैं। सीरीज में विवेक ओबरॉय भी काफी अच्छे रोल में नजर आ रहे हैं। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा भी पुलिस की वर्दी में काफी दमदार लग रहे हैं। इस सीरीज में एक्शन के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा एक्ट्रेस ईशा तलवार संग रोमांस का भी तड़का लगाते हुए नजर आएंगे। फैंस दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं।

यहां देखें ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ का ट्रेलर



https://youtu.be/6Jr4lNiK6XE
यह भी पढ़ें

नेटफ्लिक्स पर 65 दिनों से ‘जवान’ का जलवा बरकरार, शाहरुख खान ने फिर रचा इतिहास



जानिए कब रिलीज होगी सीरीज

कुछ ही देर पहले रिलीज हुए ‘इंडियन’ पुलिस फोर्स के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। ट्रेलर को सिर्फ 4 घंटे में ही 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। ये सीरीज 19 जनवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। सीरीज में विवेक ओबेरॉय के अलावा शरद केलकर, निकितिन धीर, श्वेता तिवारी जैसे कई दिग्गज एक्टर नजर आएंगे। ये ही वजह है कि सीरीज के रिलीज के लिए फैंस काफी ज्याजा एक्साइटिड हैं।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / जबरदस्त है ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ का ट्रेलर, इस सीरीज में दिल्ली पुलिस की कहानी कंपा देगी रूह

ट्रेंडिंग वीडियो