scriptOTT Release: ‘गुनाह’ का धांसू टीजर रिलीज, Free में यहां देख पाएंगे वेब सीरीज | Patrika News
OTT

OTT Release: ‘गुनाह’ का धांसू टीजर रिलीज, Free में यहां देख पाएंगे वेब सीरीज

Gunaah OTT Release: इंतजार खत्म हुआ, वेब सीरीज ‘गुनाह’ का धांसू टीजर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर रिलीज कर दिया गया है।

मुंबईMay 24, 2024 / 08:24 pm

Saurabh Mall

Gunaah Teaser OTT Release

Gunaah Teaser OTT Release

Gunaah OTT Release Date: मराठी सिनेमा और ‘पानीपत’ जैसी हिंदी फिल्मों में अपने काम से मशहूर गशमीर महाजनी अपकमिंग स्ट्रीमिंग सीरीज गुनाह’ में नजर आने वाले हैं। इसमें वह एक जुआरी का किरदार निभाएंगे। सीरीज एक ऐसे हीरो की कहानी है, जो एंटी-हीरो में बदल जाता है।
सीरीज के टीजर को शुक्रवार को जारी किया गया। इसमें गश्मीर महाजनी द्वारा अभिनीत जुआरी अभिमन्यु के किरदार को दिखाया गया है, जो बदला लेने के लिए ऐसे रास्ते पर चल पड़ता है. जहां उसे सही-गलत कुछ भी दिखाई नहीं देता।
Gunaah OTT Release Date
Gunaah OTT Release Date

‘गुनाह’ की शूटिंग भी बहुत यादगार रही: गशमीर

अपने किरदार के बारे में बोलते हुए गशमीर ने कहा, “अभिमन्यु का किरदार मेरे अब तक निभाए गए किसी भी किरदार से बेहद अलग है। यह मेरे लिए चुनौतीपूर्ण था। मैं दर्शकों द्वारा इस सीरीज को देखने का इंतजार नहीं कर सकता। जब मैंने पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ी, तभी से मैं इस किरदार की ओर आकर्षित हो गया था। ‘गुनाह’ की शूटिंग भी बहुत यादगार रही, अनिल और अनिरुद्ध के साथ काम करना शानदार अनुभव रहा।”
गशमीर अनुभवी मराठी एक्टर रवींद्र महाजनी के बेटे हैं, जिन्हें मराठी फिल्म इंडस्ट्री का विनोद खन्ना माना जाता था। सीरीज अनिल सीनियर द्वारा निर्देशित और अनिरुद्ध पाठक द्वारा निर्मित है। यह विश्वासघात और रहस्यों से भरी कहानी है।
ये भी पढ़ें: हिंदू-मुस्लिम लड़कों की अटूट दोस्ती पर आधारित फिल्म ‘बजरंग और अली’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

इस दिन होगी वेब सीरीज रिलीज

सीरीज के बारे में बात करते हुए, निर्माता अनिरुद्ध पाठक ने कहा: “गुनाह’ के साथ, हम एक ऐसी कहानी बनाना चाहते थे, जो न केवल मनोरंजन करे, बल्कि दर्शक को अपनी सीट से बांधे रखे। अभिमन्यु, जिसे गशमीर ने शानदार ढंग से निभाया है. एक बहुत ही दिलचस्प कैरेक्टर है।”
उन्होंने आगे कहा, “हमें विश्वास है कि यह दर्शकों का ध्यान खींचेगी। हम रोमांचित हैं कि यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर फ्री में देखने के लिए भी उपलब्ध होगी, जिससे इसे अधिक से अधिक लोग देख पाएंगे।”
बोधि ट्री मल्टीमीडिया लिमिटेड के बैनर तले निर्मित, सीरीज 3 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगी।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / OTT Release: ‘गुनाह’ का धांसू टीजर रिलीज, Free में यहां देख पाएंगे वेब सीरीज

ट्रेंडिंग वीडियो