scriptOTT Release: जी5 पर रिलीज होने जा रही है ये पाकिस्तानी वेब सीरीज, फवाद खान होंगे लीडिंग स्टार | OTT Release Pakistani Soap Barzakh Starring Fawad Khan Releasing On Zee5 ott news updates in hindi | Patrika News
OTT

OTT Release: जी5 पर रिलीज होने जा रही है ये पाकिस्तानी वेब सीरीज, फवाद खान होंगे लीडिंग स्टार

OTT Release: पाकिस्तानी वेब सीरीज बर्जख जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। यहां जानिए कहां और कब से आप इसे घर बैठे देख पाएंगे।

मुंबईJun 17, 2024 / 04:38 pm

Jaiprakash Gupta

OTT Release Pakistani Soap Barzakh Starring Fawad Khan Releasing On Zee5
Barzakh OTT Release: पाकिस्तान वेब सीरीज ‘बर्जख’ के प्रीमियर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। ये ड्रामा ओटीटी प्लेटफार्म जी5 पर स्ट्रीम होगा। इसमें मशहूर जोड़ी फवाद खान और सनम सईद नजर आने वाले हैं।
यह शो 76 साल के व्यक्ति की जिंदगी पर आधारित है, जो अपने अलग रह रहे बच्चों और पोते-पोतियों को वैली रिसोर्ट में अपनी शादी में शामिल होने के लिए इनवाइट करता है।

यह भी पढ़ें अल्लू अर्जुन को छोड़ बॉलीवुड के इस खान के साथ फिल्म बनाएंगे एटली, ‘जवान’ से भी तगड़ी होगी मूवी

6 एपिसोड की सीरीज

Barzakh OTT Release
सीरीज की कहानी पाकिस्तान के गिलगित-बाल्टिस्तान क्षेत्र के हुंजा वैली में सेट है। सीरीज के 6 एपिसोड हैं। इसमें सलमान शाहिद, एम. फवाद खान, इमान सुलेमान, खुशहाल खान, फैजा गिलानी, अनिका जुल्फिकार और फ्रेंको गिउस्टी जैसे कलाकार लीड रोल में हैं।
यह भी पढ़ें ‘एनिमल’ को बताया था बकवास, ‘चंदू चैंपियन’ की जमकर की तारीफ, फेमस एक्टर के हैं पापा

‘बर्जख’ को आसिम अब्बासी ने डायरेक्ट किया है। उन्होंने इससे पहले ‘जिंदगी’ नेटवर्क के पहले पाकिस्तानी ऑरिजनल ‘चुड़ैल्स’ और फीचर फिल्म ‘केक’ का भी निर्देशन किया था।

यह भी पढ़ें Border 2 से पहले सनी देओल शुरू करेंगे इस फिल्म की शूटिंग, दो साल से रुकी हुई थी

‘बर्जख’ के जरिए फवाद और सनम 12 साल बाद एक साथ नजर आएंगे, इससे पहले वह अपने सुपरहिट शो ‘जिंदगी गुलजार है’ में नजर आए थे।
Barzakh OTT
सीरीज के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर आसिम अब्बासी ने कहा, “सभी कहानीकार अपने करियर में आगे बढ़ते रहने का सपना देखते हैं। ‘बर्जख’ के जरिए मैं अपने करियर में कुछ ऐसा करने की कोशिश कर रहा हूं, जो आध्यात्मिक और ज्यादा मजेदार हो। यह प्रेम और आस्था की एक कहानी है। यह उन इंसानों के बारे में जो कनेक्शन की तलाश में हैं।”
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

19 जुलाई को होगी रिलीज

शो का निर्माण शैलजा केजरीवाल और वकास हसन ने किया है। वहीं मोहम्मद आजमी ने सिनेमैटोग्राफी की है। ‘बर्जख’ में मेंटल हेल्थ, डिप्रेशन, जनरेशन ट्रामा के विषयों को मनोरंजक कहानी के जरिए दिखाया गया है। ‘बर्जख’ भारत में 19 जुलाई को जी5 पर रिलीज होने वाली है।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / OTT Release: जी5 पर रिलीज होने जा रही है ये पाकिस्तानी वेब सीरीज, फवाद खान होंगे लीडिंग स्टार

ट्रेंडिंग वीडियो