scriptPanchayat 3: रिलीज से 5 दिन पहले ‘पंचायत 3’ का अहम पार्ट हुआ लीक, ये बनेगा नया प्रधान? | Panchayat Season 3 who new pradhan face surfaced before release 28 may amazon prime | Patrika News
OTT

Panchayat 3: रिलीज से 5 दिन पहले ‘पंचायत 3’ का अहम पार्ट हुआ लीक, ये बनेगा नया प्रधान?

Panchayat Season 3: ‘पंचायत सीजन 3’ को लेकर बड़ी खबर आ रही है। एक वीडियो सामने आया हैं इसमें नए प्रधान का पता चल गया है।

मुंबईMay 23, 2024 / 03:06 pm

Priyanka Dagar

पंचायत सीजन 3

पंचायत सीजन 3

Panchayat Season 3: सुपरहिट वेब सीरीज ‘पंचायत सीजन 3’ का अहम पार्ट लीक हो गया है। फिल्म 28 मई को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है और उससे पहले ही पता चल गया है कि सीजन 3 की पूरी कहानी फुलेरा गांव में प्रधान चुनाव पर बेस्ड होगी। नया प्रधान कौन बनेगा ये भी सामने आ गया है। इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस बार का ‘सीजन 3’ पहले के 2 सीजन से ज्यादा शानदार होगा। अहम पार्ट के लीक होने के बाद फैंस सीरीज को लेकर एक्साइटेड हो रहे है।

‘पंचायत सीजन 3’ का वीडियो हुआ लीक (Panchayat Season 3)

‘पंचायत सीजन 3’ की रिलीज से पहले जो क्लिप सामने आई है उसे ‘The Viral Fever’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। लीक हुए पार्ट में बताया गया है कि फुलेरा गांव के दामाद जी एक बार फिर अपने ससुराल पहुंचे हैं, जहां उनके स्वागत की जिम्मेदारी इस बार खुद उप प्रधान प्रह्लाद और ऑफिस बॉय विकास पर आ गई है। क्लिप में दिखाया गया है कि प्रह्लाद दामाद जी को मिठाई खिलाते हैं। फिर पता चलता है कि जिस मिठाई को दामाद जी के आगे रखा गया है, उसमें फफूंदी लगी है। फिर दामाद जी बिगड़ जाते हैं और उसी मिठाई को उप प्रधान को खाने को बोलते हैं। फुलेरा गांव में दूसरी बार हुई बेइज्जती वाला ये क्लिप अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
यह भी पढ़ें

पंचायत 3 में ‘गुल्लक सीरीज’ के फेमस किरदार की एंट्री, प्रधान की बेटी रिंकी से होगी शादी!

पंचायत सीजन 3
लीक वीडियो में ये भी दावा किया जा रहा है कि प्रधान कोई और नहीं बल्कि परमेश्वर जी के दामाद गणेश होने वाले हैं। गणेश वही है जो पंचायत के पहले सीजन में जिसकी बारात पंचायत घर में रुकी थी, वही शख्स नया प्रधान हो सकता है। अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो सीरीज देखने के बाद ही पता चलेगा। कई महीने से कहा जा रहा था कि परमेश्वर जी के दामाद सीजन 3 में लौटेंगे, लेकिन अब ये खबर आ रही है कि वही प्रधान बनेंगे।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Panchayat 3: रिलीज से 5 दिन पहले ‘पंचायत 3’ का अहम पार्ट हुआ लीक, ये बनेगा नया प्रधान?

ट्रेंडिंग वीडियो