scriptसोनाक्षी सिन्हा को मनीषा कोइराला से मांगनी पड़ी मांफी, ‘हीरामंडी’ एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा  | sonakshi sinha reveals apologise to manisha koirala after watching Heeramandi on netflix web series | Patrika News
OTT

सोनाक्षी सिन्हा को मनीषा कोइराला से मांगनी पड़ी मांफी, ‘हीरामंडी’ एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा 

सोनाक्षी सिन्हा ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपनी सीरीज देखने के बाद मनीषा कोइराला से मांफी मांगी है। अब सवाल ये है कि सोनाक्षी को अपनी ही को-स्टार से मांफी क्यों मांगनी पड़ी? आइए बताते हैं एक्ट्रेस के मांफी मांगने की वजह।

मुंबईMay 18, 2024 / 08:35 am

Kirti Soni

sonakshi sinha apologise to manisha koirala

सोनाक्षी सिन्हा मनीषा कोइराला

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में सोनाक्षी सिन्हा और मनीषा कोइराला दोनों ने ही लीड रोल किया है। ‘हीरामंडी’ के स्टार्स मीडिया को इंटरव्यूज दे रहे हैं और इस सीरीज से जुड़े कई खुलासे कर रहे हैं। इसी बीच मीडिया से बात करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने बताया है की उन्होंने ‘हीरामंडी’ देखने के बाद अपनी को-स्टार मनीषा कोइराला से मांफी मांगी है। एक्ट्रेस ने ऐसा करने की वजह भी बताई है जिसे सुनकर सोनाक्षी और ‘हीरामंडी’ को देखने वाले लोग परेशान हैं। आइए जानते हैं कि सोनाक्षी को क्यों मांगनी पड़ी मांफी?

सोनाक्षी सिन्हा ने मनीषा कोइराला से इस वजह से मांगी माफी

सोनाक्षी सिन्हा ने एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए ‘हीरामंडी’ से जुड़ी कई ऐसी जानकारियां दी हैं जिसे सुनकर इस सीरीज को देखने वाले लोग हैरान हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने इस दौरान अपने और मनीषा के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं मनीषा कोइराला से बहुत प्यार करती हूं। ‘हीरामंडी’ सीरीज देखने के बाद मैंने उनसे माफी मांगी। मुझे ऐसा लग रहा था कि मैंने यह कैसे किया? मेरी ये मजाल कहां से आई। वो अद्भुत हैं और आपके सामने इतनी अच्छी एक्ट्रेस होने की यही खूबसूरती होती है कि उनसे आपको मोटिवेशन मिलता है।”
यह भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा के मुस्लिम बॉयफ्रेंड के गोद में कौन है ये लड़की? वीडियो हुआ वायरल

सोनाक्षी सिन्हा ने आगे कहा, “हम बचपन से ही मनीषा कोइराला को देखते हुए बड़े हुए हैं। मैंने सोचा कि मैं उनके सामने हूं, इसलिए बेहतर होगा कि मैं कुछ अच्छा करूं। एक-दूसरे के साथ हंसी-मजाक बहुत अच्छा लगा। मुझे मनीषा मैम के साथ काम करने में मजा आया। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा जो आगे मेरे बहुत काम आएगा।” 

Hindi News/ Entertainment / OTT News / सोनाक्षी सिन्हा को मनीषा कोइराला से मांगनी पड़ी मांफी, ‘हीरामंडी’ एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा 

ट्रेंडिंग वीडियो