script‘औरत बनकर लोगों की गोद में बैठे…’ सुनील ग्रोवर को कपिल शर्मा के दोस्त ने जमकर सुनाई खरी-खोटी  | The great india kapil show slams comedian sunil pal call this act character cheap | Patrika News
OTT

‘औरत बनकर लोगों की गोद में बैठे…’ सुनील ग्रोवर को कपिल शर्मा के दोस्त ने जमकर सुनाई खरी-खोटी 

Sunil Grover Comedy : सुनील पाल ने कपिल शर्मा के शो में नजर आ रहे कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की जमकर क्लास लगाई है। उन्होंने कहा कि सुनील ग्रोवर औरत बनकर लोगों की गोद में बैठे क्योंकि औरतें ऐसा नहीं करती हैं।

मुंबईMay 14, 2024 / 06:40 pm

Swati Tiwari

Sunil Grover Comedy: सुनील पाल ने कपिल शर्मा की लगाई क्लास

सुनील पाल ने कपिल शर्मा की लगाई क्लास

 सुनील ग्रोवर इन दिनों ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में नजर आ रहे हैं। इस शो में वो अलग-अलग कैरेक्टर में नजर आते हैं, लेकिन उनके ‘डफली’ वाले कैरेक्टर को लोग पसंद करते हैं। लोगों को उनका ये किरदार खूब पसंद आ रहा है पर सुनील पाल (Sunil Pal) को इस कैरेक्टर से घिन आती है। कुछ दिन पहले सुनील पाल ने एक इंटरव्यू में हर्ष गुजराल, मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) जैसे स्टैंडअप कॉमेडियन पर निशाना साधा था। अब उन्होंने सुनील ग्रोवर के साथ कपिल शर्मा के शो पर तंज कसा है।


कपिल शर्मा पर कसा तंज

टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में सुनील पाल ने न केवल सुनील ग्रोवर, बल्कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनके शो को लेकर भी काफी कुछ कहा है। उन्होंने कपिल शर्मा के शो में आदमियों का औरत बनकर आने को गलत बताया है। साथ ही सुनील ग्रोवर की कॉमेडी को भद्दा बताते हुए कहा है,सुनील पाल का कहना है कि जिस तरह से कपिल के नए शो में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) औरत बनकर भद्दी एक्टिंग करते हैं, शो में आए हुए मेहमानों की गोद में बैठते हैं, वो देखकर घिन आती है।
ये भी पढ़ें: 21 साल की उम्र में ये एक्ट्रेस हैं 250 करोड़ की मालकिन, जानें कैसे करती हैं कमाई


कॉमेडियन ने सुनील ग्रोवर के बारे में कही ये बात

सुनील पाल ने कहा कि वो जिस तरह से औरतों के कपड़े पहनकर शो में सुनील वल्गर बातें करते हैं, वो सुनने में भी बहुत बुरा लगता है। महिलाएं असल जिंदगी में वैसी बातें नहीं करतीं। साथ ही सुनील ने कहा कि सुनील ग्रोवर कॉमेडियन नहीं हैं। कपिल का शो छोड़ने के बाद उन्होंने खुद के शो भी बनाए। लेकिन उनका कोई भी चल नहीं पाया। और तब लोगों की ये गलतफहमी दूर हुई कि सुनील कॉमेडी कर सकते हैं। 

Hindi News/ Entertainment / OTT News / ‘औरत बनकर लोगों की गोद में बैठे…’ सुनील ग्रोवर को कपिल शर्मा के दोस्त ने जमकर सुनाई खरी-खोटी 

ट्रेंडिंग वीडियो