script OTT Trending: इस हफ्ते क्या देखें! OTT पर ट्रेंड कर रही हैं ये 5 वेब सीरीज, देखें पूरी लिस्ट | What to watch this week! These 5 web series trending on OTT Killer Soup Tiger 3 Indian Police Force Kadak Singh Devil The British Secret Agent Netflix Amazon Prime Video ZEE5 | Patrika News

OTT Trending: इस हफ्ते क्या देखें! OTT पर ट्रेंड कर रही हैं ये 5 वेब सीरीज, देखें पूरी लिस्ट

locationमुंबईPublished: Jan 20, 2024 09:40:42 pm

Submitted by:

Prateek Pandey

OTT Trending This Week: जनवरी में पड़ रही कड़ाके की ठंड के बीच OTT पर इस हफ्ते एंटरटेनमेंट की बरसात होने वाली है। मनोरंजन का भरपूर डोज लेने के लिए इन पांच कंटेंट को अपनी लिस्ट में शामिल करना न भूलें।

ott_trending_this_week.jpg
दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने के लिए ओटीटी (OTT) पर मोस्ट अवेटेड मूवीज और वेब सीरीज हैं तैयार। इन कंटेंट्स में ड्रामा, एक्शन, क्राइम, रोमांस के साथ साथ और भी बहुत कुछ है। आइए जानते है, न्यूली लांच ओटीटी (OTT) मूवीज एंड सीरीज।
किलर सूप (Killer Soup)
मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा के लीड रोल वाली ये क्राइम, थ्रिलर और कॉमेडी वेब सीरीज ‘किलर सूप (Killer Soup)’ आपके वीकेंड पर चार चांद लगा देंगी। नेटफ्किक्स (Netflix)पर 11 जनवरी को रिलीज हुई और अभी यह ट्रेडिंग लिस्ट में टॉप पर है।
टाइगर 3 (Tiger 3)
दर्शकों के बीच भाई जान के नाम से मशहूर Salman Khan की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 ने सिनेमा घरों में ताबड़तोड़ कमाई के बाद OTT पर भी धूम मचाने आ गई है। जिन लोगों ने सिनेमा घरों में यह मूवी नहीं देखी उनके लिए यह मूवी अमेजन प्राइम(Amazon Prime Video) पर रिलीज हो चुकी है।

इंडियन पुलिस फोर्स (Indian Police Force)
19 जनवरी को अमेजन प्राइम(Amazon Prime Video) पर रिलीज हुई रोहित शेट्टी के निर्देशन वाली एक्शन सुपर कॉप ने रिलीज होते ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तहलका मचा दिया। देशभक्ति से भरपूर यह वेब सीरीज ट्रेंडिंग लिस्ट में भी टॉप पर बानी हुई है।

कड़क सिंह (Kadak Singh)

सस्पेंस पसंद करने वालों के लिए पंकज त्रिपाठी की ये मूवी जबरदस्त है। इसका निर्देशन अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने किया है। मूवी में आने वाले सभी ट्विस्ट्स सोच से परे है और पूरी मूवी थ्रिलर और सस्पेंस से भर गई है। ये मूवी यूट्यूब के साथ साथ जी फाइव (ZEE5) पर रिलीज हो चुकी है।
डेविल: द ब्रिटिश सीक्रेट एजेंट (Devil: The British Secret Agent)
अभिषेक नामा और नवीन मेडाराम की ओर से डयरेक्टर हुई तेलुगु भाषा की जासूसी मूवी डेविल: द ब्रिटिश सीक्रेट एजेंट रिलीज हो चुकी है। ये एक बेहद सस्पेंस और रहस्य से भरी हुई मूवी है। फिल्म अमेजन प्राइम (Amazon Prime Videos) पर रिलीज हो चुकी हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो