scriptएक जैसा है ट्रंप और इमरान का मिजाज, अल्लाह खैर करे: पाक मंत्री | Pakistan railway minister said imran and donald trump are similar | Patrika News

एक जैसा है ट्रंप और इमरान का मिजाज, अल्लाह खैर करे: पाक मंत्री

locationनई दिल्लीPublished: Jul 15, 2019 03:35:50 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Imran khan america visit: 22 जुलाई को अमरीका जाएंगे इमरान खान
वाइट हाउस में उनका स्वागत करेंगे डोनाल्ड ट्रंप

imran and trump

ट्रंप और इमरान खान के मिजाज को बताया एक जैसा, पाक मंत्री ने कहा-‘अल्लाह खैर करे’

लाहौर। पाक पीएम इमरान खान की अमरीका यात्रा से जुड़े विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। पहले उनकी अमरीका यात्रा के वैधता पर ही सवाल उठे थे, और अब उनके ही एक मंत्री के बयान ने उनके सामने नई मुश्किल खड़ी कर दी है।

पाकिस्तान के रेल मंत्री ने प्रधानमंत्री इमरान खान और अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वभाव पर विशेष टिप्पणी की है। मंत्री का बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पाकिस्तान के रेलवे मंत्री शेख रशीद के अनुसार पाकिस्तान के पीएम और अमरीका के राष्ट्रपति मिजाज में कोई फर्क नहीं हैं। रशीद ने इनकी मुलाकात पर कहा कि ‘अल्लाह खैर करे’। उन्होंने कहा कि ‘यह पाकिस्तान के इतिहास की एक अहम मुलाकात होगी। एक जैसे मिजाज वाले राष्ट्राध्यक्षों के बीच कोई विवाद न हो, इसकी वह दुआ करते हैं।’

बांग्लादेश के पूर्व राष्ट्रपति एच.एम इरशाद का निधन, लंबे समय से चल रहे थे बीमार

imran

गौरतलब है कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान इस माह अमरीकी दौरे पर जाएंगे। 22 जुलाई को अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पाक पीएम इमरान खान का वाइट हाउस में स्वागत करेंगे। दोनों देशों के राष्ट्राध्यक्षों के बीच होने वाली इस मुलाकात में शांति, स्थिरता और आर्थिक समृद्धि जैसे विषयों पर खास चर्चा होगी।

ईरान-अमरीका परमाणु समझौते पर सवाल, ट्रंप-ओबामा कितने जिम्मेदार

शेख रशीद ने पाकिस्तान की विपक्षी पार्टी मुस्लिम लीग नवाज की नेता मरियम नवाज पर भी निशाना साधा। पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम ने हाल में वीडियो जारी कर साबित करने की कोशिश की कि उनके न्यायाधीश पर दबाव डालकर उनके पिता को सजा दिलवाई गई। इस पर रशीद ने कहा कि मरियम अपनी पार्टी को तबाह करके छोड़ेंगी।

विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो