scriptWatch Video : कबाड़ की केबिन में रखी गैस टंकी में आग धधकी, मचा हड़कंप | Patrika News
पाली

Watch Video : कबाड़ की केबिन में रखी गैस टंकी में आग धधकी, मचा हड़कंप

पाली शहर के रेलवे स्टेशन चौराहे के निकट की घटना, दमकल गाड़ी मौके पर पहुंची

पालीJun 30, 2024 / 06:09 pm

Suresh Hemnani

Watch Video : कबाड़ की केबिन में रखी गैस टंकी में आग धधकी, मचा हड़कंप

पाली के रेलवे स्टेशन चौराहे के निकट कबाड़ की केबिन में रखी गैस टंकी में लगी आग।

पाली शहर के रेलवे स्टेशन चौराहे के निकट रविवार दोपहर को एक कबाड़ की केबिन में रखी कार की पुरानी गैस टंकी में आग लग गई। टंकी में आग लगाता देख आसपास की ​अन्य केबिनों व सड़क पर गुजरते राहगीरों में हड़कंपमच गया। टंकी फटने के डर से लोगों ने सड़क के दोनों तरफ का रास्ता रोक​ दिया। सूचना के बाद दमकल मौके पर पहुंची। इससे पूर्व युवकों ने पानी से आग पर काबू पा लिया।
जानकारी के अनुसार शहर के रेलवे स्टेशन चौराहे के निकट खींवराज पुत्र मिश्रीलाल खटीक की कबाड़ की केबिन है। केबिन संचालक ने रविवार दोपहर को केबिन के पास कचरा शामिल कर उसमें आग लगाई। कबाड़ में खरीदी गई कार की पुरानी गैस टंकी कचरे के ढेर के बिल्कूल पास पड़ी​ थी। टंकी में थोड़ा बहुत गैस भरा हुआ था। टंकी लिकेज होने के कारण उसमें आग लग गई। टंकी फटने के डर से केबिन पर मौजूद लाेगहड़कंपमच गया।
आसपास के केबिन पर जमा लोग भी भागकर दूर चले गए। उन्हें सड़क के दोनों तरफ का रास्त रोक दिया। टंकी में करीब 15-20 मिनट तक आग लगती रही। इसके बाद कुछ युवकों ने बर्तनों में पानी भरकर आग बुझाने का प्रयास किया। सूचना के बाद दमकल गाड़ी भी मौके पर पहुंच गई। इससे पूर्व ही आग पर काबू पा लिया गया था।

Hindi News/ Pali / Watch Video : कबाड़ की केबिन में रखी गैस टंकी में आग धधकी, मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो