scriptUP के बाद अब MP की इस नदी में बहती मिली कई लाशें, ग्रामीणों में दहशत, कोरोना ग्रस्त शव होने की आशंका | After UP's ganga many deadbodies flowing in runj river mp | Patrika News
पन्ना

UP के बाद अब MP की इस नदी में बहती मिली कई लाशें, ग्रामीणों में दहशत, कोरोना ग्रस्त शव होने की आशंका

उत्तर प्रदेश के बाद अब मध्य प्रदेश में दहशत : केन की सहायक रूंज नदी में बेहती हुई मिलीं कई लाशें।रेस्क्यू में जुटी टीम, अब तक 6 शव मिले।

पन्नाMay 12, 2021 / 09:33 am

Faiz

News

UP के बाद अब MP की इस नदी में बहती मिली कई लाशें, ग्रामीणों में दहशत, कोरोना ग्रस्त शव होने की आशंका

पन्ना/ उत्तर प्रदेश और बिहार से गुजरने वाली गंगा नदी में कोरोना मरीजों की तैरती लाशों का नजारा अभी लोगों की आंखों से हटा भी नहीं था कि, मध्य प्रदेश के पन्ना जिले से बहने वाली केन नदी की सहायक रूंज नदी में शवों का अंबार देखने को मिल रहा है। आलम ये है कि, एक तरफ तो ग्रामीणों में पहले से ही कोरोना का डर है, तो वहीं पानी में तैरती इन लाशों को देखने के बाद जिले के कई इलाकों में दहशत का माहौल है।

 

पढ़ें ये खास खबर- ऑक्सीजन फ्लोमीटर की कालाबाजारी कर रहा था भाजपा नेता, पुलिस ने छापामारी कर किया गिरफ्तार


ग्रामीणों का दावा- नदी की तह में होंगी बे गिनती लाशें

News

मंगलवार देश शाम को जब जिला प्रशासन को मामले की सूचना मिली, तो वहां मौके पर अजय गढ़ एसडीएम, तहसीलदार, एस.डी.ओ.पी वीरा और धर्मपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गौताखोरों की मदद से नदी से लाशें निकालनी शुरु की। देर शाम तक नदी से 6 शव निकाले जा चुके हैं, इनमें से 3 लाशों की पहचान भी की जा चुकी है। घटना स्थल पर मौजूद लोगों के मुताबिक, 3 लाशें नंदनपुर ग्राम पंचायत के ही ग्रामीणों की हैं। हालांकि, ये तो वो लाशें हैं, जिन्हें पानी की ऊपरी सतह से तेरते हुए निकाला गया है। लेकिन, ग्रामीणों का दावा है कि, नदी की सतह पर और भी कई लाशें हैं, जिनकी गितनी कर पाना संभव ही नहीं है।

 

पढ़ें ये खास खबर- कोरोना की तीसरी लहर की तैयारी : वार्ड, ब्लाॅक और ग्राम स्तर पर काम करेंगे क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप


पुलिस को आशंका- उत्तर प्रदेश से बहकर आए होंगे शव

News

फिलहाल, देर रात तक शवों का रेस्क्यू जारी रहा। प्राप्त जानकारी के अनुसार, रेस्क्यू में और भी कई शव नदी से निकले हैं, लेकिन अभी उनकी स्पष्ट गिनती नहीं हो सकी है। एक तरफ तो ग्रामीणों ने मिलने वाले शवों में से तीन शवों को नंदनपुर ग्राम पंचायत के ही निवासियों का होने की बात कही है, तो वहीं धरमपुर थाना पुलिस का कहना है कि, क्योंकि, नदी उत्तर प्रदेश के बांद जिले से होते हुए यहां आई है, ऐसे में आशंका है कि, ये शव उत्तर प्रदेश से बहकर आए हों। हालांकि, अभी इस बात की पुष्टि नहीं है कि, ये शव भी गंगा में बहने वाले कोरोना मरीजों के शव की तरह कोरोना पीड़ितों के शव तो नहीं।

 

कोरोना वैक्सीन से जुड़े हर सवाल का जवाब – जानें इस वीडियो में

https://www.dailymotion.com/embed/video/x814dxu

Home / Panna / UP के बाद अब MP की इस नदी में बहती मिली कई लाशें, ग्रामीणों में दहशत, कोरोना ग्रस्त शव होने की आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो