ऑक्सीजन फ्लोमीटर की कालाबाजारी कर रहा था भाजपा नेता, पुलिस ने छापामारी कर किया गिरफ्तार

रतलाम में भाजपा नेता की दुकान पर आधी रात को छापामारी, ऑक्सीजन फ्लोमीटर की कालाबाजारी कर महंगे दाम पर बेच रहा था भाजपा नेता, पुलिस ने किया गिरफ्तार।

By: Faiz

Published: 11 May 2021, 01:54 PM IST

रतलाम/ मध्य प्रदेश के रतलाम में भाजपा का एक नेता अपने मेडिकल स्टोर से ऑक्सीजन फ्लोमीटर की कालाबाजारी करते पकड़ाया है। सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात पुलिस ने छापामारी कर आरोपी को गिरफ्तार है, बताया जा रहा है कि उक्त दुकान पर ऑक्सीजन फ्लोमीटर की कालाबाजारी कर महंगे दाम पर बेचा जा रहा था।

 

पढ़ें ये खास खबर- सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे भाजपा सांसद और विधायक के पोस्टर, नागरिक बोले- 'गुमशुदा की तलाश'

देखें खबर से संबंधित वीडियो...

आऱोपी के खिलाफ मामला दर्ज

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने रात करीब 12 बजे छापमारी कर भाजपा नेता को हिरासत में ले लिया। बता दें कि, आरोपी जिला भाजपा में कई अहम पदों पर रहे हैं। स्थानीय पुलिस ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया है कि संबंधित आरोपित के खिलाफ ऑक्सीजन फ्लोमीटर की कालाबाजारी करने का प्रकरण भी दर्ज कर लिया गया है।

 

पढ़ें ये खास खबर- कोरोना की तीसरी लहर की तैयारी : वार्ड, ब्लाॅक और ग्राम स्तर पर काम करेंगे क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप

News

महंगे दामों पर बेचा जा रहा था जीवन रक्षक ऑक्सीजन फ्लोमीटर

शहर में जीवन रक्षक उपकरणों की कालाबाजारी रोकने पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने स्पेशल फोर्स का गठन किया। इसके बनने के दूसरे ही दिन सोमवार की रात करीब 12 बजे माणक चौक पुलिस दल ने नाहरपुरा में दवा कारोबारी व भाजपा नेता राजेश माहेश्वरी की दुकान पर छापामारी की। पुलिस के दल ने दवा दुकान पर तलाशी ली और पूछताछ की तो सामने आया कि, उक्त दुकान से ऑक्सीजन फ़्लोमीटर की कालाबाजारी कर इसे महंगे दाम पर बेचा जा रहा था।

 

पढ़ें ये खास खबर- मध्य प्रदेश के इस शहर में विस्फोट : 3 लोगों की मौत, 2 गंभीर रुप से घायल

News

शिकायत मिलने पर पुलिस ने की छापामारी

बताया जा रहा है कि इस संबंध में पुलिस को एक शिकायत मिली थी, इसी शिकायत की जांच के बाद पुलिस ने अचानक छापामारी करने का प्लान बनाया और रात के समय दवा कारोबारी को हिरासत में ले लिया। आरोपी माहेश्वरी के खिलाफ आवश्यक वस्तु अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल, पुलिस मामले में आगामी जांच कर रही है।

 

पढ़ें ये खास खबर- मध्य प्रदेश की बेटी 'रामयुग' वेबसीरीज में निभा रही सीता का किरदार, बालमंच से मिली राष्ट्रीय पहचान

 

कोरोना वैक्सीन से जुड़े हर सवाल का जवाब - जानें इस वीडियो में

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned