scriptदो मई को पीएम मोदी से मिलेंगे नीतीश कुमार, करने वाले है यह विशेष मांग.. | Nitish Kumar meets PM Modi on May 2 | Patrika News

दो मई को पीएम मोदी से मिलेंगे नीतीश कुमार, करने वाले है यह विशेष मांग..

locationपटनाPublished: Apr 29, 2018 04:56:37 pm

Submitted by:

Prateek

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दो मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट करने वाले है, जहां वह एक विशेष मांग पीएम के सामने रखने वाले है ….

nitish kumar and pm modi

nitish kumar and pm modi

(पटना): बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दो मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट करने वाले है। पीएम से मिलकर नीतीश बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग करने वाले है।

नीतीश कुमार एक मीटिंग के लिए दो मई को दिल्ली पहुंचने वाले है। इस मीटिंग में उनकी मुलाकत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से होगी। इस बात के सामने आने से राजनीतिक महकमे में हलचल है। जहां एक और जदयू नेताओं का कहना है कि इस भेंट के बाद राज्य को बहुत फायदा मिलने वाला है वहीं विपक्ष इस बात से इंकार करते हुए नीतीश कुमार पर निशाना साध रहा है।

एनडीए के साथ मिलकर सरकार बनाने के छ महीने बाद नीतीश की पीएम मोदी के साथ होने वाली इस मुलाकात को बहुत ही अहम माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री से मुलाकात करने के बाद नीतीश बिहार को विशेष रज्य का दर्जा देने की मांग उनके सामने रखने वाले है। मिली जानकारी के अनुसार जदयू नेता केसी त्यागी का कहना है कि नीतीश से मिलने के बाद पीएम बिहार सदन के भवन का शिलान्यास भी करेंगे। नीतीश दिल्ली जाने के लिए 1 मई को रवाना होने वाले है। और दो मई को वहा मीटिंग में भाग लेंगे जहां वह प्रधानमंत्री से मिलने वाले है।

मुलाकात से नहीं होगा कोई फायदा- कांग्रेस

इस मुलाकत के बाद बिहार को किसी प्रकार का फायदा होगा इस बात को कांग्रेसी नेताओं ने सिरे से नकार दिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कांग्रेसी विधायक अशोक राम ने कहा कि नीतीश ने बीजेपी को बिहार में सांप्रदायिक शक्तियों को अपनी जड़े विकसीत करने का प्लेटफार्म दिया है। इसका नुकसान जनता को भुगतना होगा। वहीं कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद मिश्रा का कहना है कि नीतीश और बीजेपी अपनी-अपनी नीति के अनुसार चल रहे है और ऐसा करके वह जनता को धोखा दे रहे है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो