जनता दरबार में नीतीश कुमार पर फेंकी चप्पल

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पटना में लगे जनता दरबार में सोमवार को उस समय हंगामा हो गया जब एक आक्रो‌‌शित युवक ने उन पर कागज का पुलिंदा फेंक दिया।

By: kamlesh

Published: 02 May 2016, 06:03 PM IST

 बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सोमवार को जनता दरबार के दौरान एक युवक ने चप्पल फेंकी दी। हालांकि उन्होंने उसे माफ कर दिया और कहा कि जनता के हित में काम करने के लिए वह कोई भी सजा भुगतने को तैयार हैं। 


'जनता के दरबार में मुख्यमंत्री' कार्यक्रम के दौरान अचानक एक युवक ने नीतीश कुमार पर चप्पल फेंक दी। वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उसे तुरंत धर दबोचा लिया। मुख्यमंत्री ने सुरक्षाकर्मियों से उसके साथ मारपीट नहीं करने और उसे कुर्सी पर बैठाने को कहा। 



मुख्यमंत्री ने खुद युवक से उसकी नाराजगी के बारे में जब जानने की कोशिश की तब युवक ने बताया कि वह हिंदू है और सरकार की ओर से राज्य में हवन पर रोक लगाए जाने के कारण उनसे नाराज है। नीतीश कुमार ने इस संबंध में संवाददाता सम्मेलन में पूछे जाने पर कहा कि उन्होंने उस युवक को माफ कर दिया है और राज्य के पुलिस महानिदेशक को भी कह दिया है कि उसके खिलाफ मुकदमा दायर नहीं किया जाए। 



उन्होंने कहा कि राज्य में हाल के दिनों में आग लगने की घटनाओं में वृद्धि हुई है और जब इसके कारणों का अध्ययन कराया गया तब पता चला कि छोटी-छोटी चिंगारियों से भीषण आग लग रही है। 



जनवरी में नीतीश पर फेंका था जूता 

यह पहली बार नहीं है, जब नीतीश पर चप्पल फेंकी गई है। इससे पहले जनवरी में जनसभा के दौरान शराबबंदी से नाराज युवक ने उन पर जूता फेंका था। हालांकि सीएम बाल-बाल बच गए थे और जूता मंच तक नहीं पहुंचा था।


हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned