script उत्तर प्रदेश में भीषण सड़क हादसे, ट्रक की टक्कर से 7 की मौत, एक ही परिवार के 3 लोगों की गई जान | Highway Accident 3 people dead in road accident including husband and wife | Patrika News

उत्तर प्रदेश में भीषण सड़क हादसे, ट्रक की टक्कर से 7 की मौत, एक ही परिवार के 3 लोगों की गई जान

locationपीलीभीतPublished: Nov 24, 2023 01:25:31 pm

Submitted by:

Aman Pandey

Highway Accident: उत्तर प्रदेश में सड़क हादसों में 7 लागों की मौत हो गई है। इसमें एक ही परिवार के 3 लोग शामिल हैं।

Highway Accident 3 people dead in road accident including husband and wife
पीलीभीत में सड़क हादसे में पति-पत्नी समेत 3 लोगों की मौत हो गई है।
Road Accident: पीलीभीत के न्यूरिया थाना क्षेत्र में टनकपुर हाईवे पर गुरुवार रात भीषण सड़क हादसा हो गया। ट्रक की टक्कर से बाइक सवार पति-पत्नी समेत 3 लोगों की मौत हो गई। वहीं, दंपती का 8 महीने का बेटा घायल हो गया।
औरिया के अजयपाल, अपनी पत्नी सरोज कुमारी और बहन सुमन को लेकर बाइक से मेला देखकर घर लौट रहे थे। साथ में उनका आठ महीने का बेटा भी था। औरिया और जनकपुरी के बीच टनकपुर हाईवे पर सामने से आ रहे ट्रक से उसकी बाइक की टक्कर हो गई। हादसे में मौके पर ही दंपती और युवती की मौत हो गई। वहीं, आठ महीने का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया।
मां की गोद से दूर गिरा मासूम
हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर भागने लगा, जिसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया। उसमें भी भूसी लदी हुई थी। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मासूम बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

एक सप्ताह पहले हुई थी मंगनी
हादसे की खबर मिलते ही अजय के परिवार में मातम पसर गया। रोते-बिलखते परिजन अस्पताल पहुंच गए। बताया गया कि अजय की बहन सुमन की मंगनी बीते सप्ताह ही हुई थी। हादसे ने उनके परिवार की खुशियां छीन लीं हैं। हादसे से गांव के लोग भी स्तब्ध हैं।
सीतापुर में बाप और दो बेटों की मौत

उधर, सीतापुर में नेशनल हाइवे पर दर्दनाक हादसा हो गया है। लखनऊ से आ रहे एक ट्रक ने विपरीत दिशा से जा रही एक कार को जोरदार टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में कार में सवार 4 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में पिता सहित दो बेटे भी शामिल है। हादसे में कार के परख्च्चे उड़ गए।

ट्रेंडिंग वीडियो