scriptआप विधायक का बड़ा ऐलान, हर महीने होगा ‘सुंदरकांड’ | AAP MLA Saurabh Bharadwaj announce Sunder kand recited every month | Patrika News

आप विधायक का बड़ा ऐलान, हर महीने होगा ‘सुंदरकांड’

locationनई दिल्लीPublished: Feb 18, 2020 09:19:21 pm

AAP MLA सौरभ भारद्वाज का बड़ा ऐलान
अब हर महीने के पहले मंगलवार को होगा ‘सुंदरकांड’ का पाठ
केजरीवाल के हनुमान चालीसा पढ़ने और मंदिर जाने पर मचा था बवाल

Saurabh Bharadwaj

आप विधायक सौरभ भारद्वाज

नई दिल्ली। दिल्ली के तख्त ( Delhi ) पर बंपर वोटों से तीसरी बार कब्जा जमाने वाली आम आदमी पार्टी ( Aam Aadmi Party ) अपने तीसरे कार्यकाल को लेकर लगातार बड़े ऐलान कर रही है। दिल्ली चुनाव ( Delhi Election ) भले ही विकास और शाहीन बाग ( Shaheen Bagh ) जैसे मुद्दों पर लड़ा गया हो, लेकिन नतीजों से पहले संकटमोचन हनुमान की भूमिका भी काफी अहम रही।
इस बीच जो बड़ी खबर आ रही है वो ये कि ग्रेटर कैलाश विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी विधायक सौरभ भारद्वाज ( Saurabh Bharadwaj ) ने बड़ा ऐलान किया है। मंगलवार को विधायक ने कहा है कि हर महीने के पहले मंगलवार को सुंदरकांड ( SunderKand ) का पाठ किया जाएगा।
दिल्ली हार के बाद बीजेपी को लगने जा रहा है एक और बड़ा झटका, खेमे में मची खलबली
https://twitter.com/hashtag/Delhi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/Saurabh_MLAgk/status/1229672801713262594?ref_src=twsrc%5Etfw
बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल के हनुमान चालीसा पढ़ने से लेकर उनके हनुमान मंदिर जाने तक हर मुद्दे को जमकर उछाला। हालांकि ये मुद्दे उलटे बीजेपी के लिए ही बुरा सपना बन गए। नतीजों वाले दिन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बंपर जीत हासिल की और जीत के बाद सीधे हनुमान के दर पर पहुंचे।
जीत के बाद आप विधायक को एक बार फिर हनुमान की याद आई और मंगलवार को उन्होंने बड़ी घोषणा की। विधायक के मुताबिक सुंदरकांड उनके विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में किया जाएगा।

मंगलवार को चिराग दिल्ली स्थित प्राचीन शिव मंदिर में पहली बार उनके माध्यम से सुंदरकांड का पाठ कराया जाएगा। आप विधायक ने खुद को कट्टर हिंदू बताते हुए कहा कि वह इस बाबत सरकार को भी सुझाव देंगे। सौरभ भारद्वाज ने स्‍पष्‍ट किया कि वह सुंदरकांड का पाठ बतौर विधायक करवा रहे हैं।
इससे पहले 3 फरवरी को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी की ओर से उन्हें हिंदू विरोधी कहे जाने पर पलटवार किया था।

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने ‘हिंदू विरोधी’ होने के सवाल कहा कि एक साल में बुजुर्गों को धार्मिक स्थलों का दर्शन कराया। उन्होंने कहा था कि, ‘मैं हनुमानजी का कट्टर भक्त हूं और BJP मुझे हिंदू विरोधी कहती है। इस दौरान दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री ने हनुमान चालीसा का पाठ भी किया था।’
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो