भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ेंगी माधुरी दीक्षित? पूछने पर अभिनेत्री ने दिया यह जवाब

  • एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के चुनाव लड़ने की चर्चा पर लगा विराम।
  • माधुरी ने इसे केवल कोरी अफवाह करार दिया।
  • एक्ट्रेस ने कहा वह किसी राजनीतिक दल से नहीं जुड़ी हैं।

By: Mohit sharma

Updated: 29 Mar 2019, 11:34 AM IST

नई दिल्ली। देश में लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही नेताओं व खिलाड़ियों समेत बॉलीवुड के चमकते सितारों के राजनीति में आने का क्रम जारी है। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोड़कर के बाद मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की भी चुनाव लड़ने की चर्चा जोर पकड़ रही है। हालांकि माधुरी ने इसे केवल कोरी अफवाह करार दिया है। उन्होंने कहा है कि वह न तो किसी राजनीतिक दल से जुड़ी हैं और न ही लोकसभा चुनाव लड़ने जा रही हैं। आपको बता दें कि सियासी गलियारों में चर्चा थी कि एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने भाजपा के टिकट पर पुणे से लोकसभा चुनाव लड़ने वाली हैं। लेकिन इन चर्चाओं पर विराम उस समय लग गया जब माधुरी दीक्षित ने खुद इसको अफवाह बताकर खारिज कर दिया।

अभिनंदन मामले में पीएम मोदी का आरोप— विपक्षी दलों ने पुलवामा हमले में षड्यंत्र रचा

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने कहा कि उनको लगता है कि उनके बारे में चुनाव लड़ने संबंधी अफवाएं फैलाई जा रही हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने इस मुद्दे पर पहले ही अपने विचार स्पष्ट कर दिए थे। आपको बता दें कि साल 1984 में फिल्म 'अबोध' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली माधुरी बॉलवुड का महत्वपूर्ण चेहरा रही हैं।

कश्मीर: कृष्णा घाटी में पाक सेना ने किया संघर्षविराम का उल्लघंन, गोलीबारी जारी

लोकसभा चुनाव की तारीखें जैसे-जैसे नजदीक आ रही हैं, सियासी दलों में उठापटक का सिलसिला भी बढ़ गया है। नेता से लेकर अभिनेता तक सियासी रण में उतर चुके हैं। इससे पहले गुरुवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस में शामिल हो गईं थी। माना जा रहा है कि कांग्रेस उर्मिला को उत्तर मुंबई लोकसभा सीट से चुनाव लड़ाना चाहती है। जबकि तीन दिन पहले ही अपने जमाने की मशूहर अभिनेत्री रहीं जयाप्रदा ने बीजेपी का दामन थामा था। जयाप्रदा उत्तर प्रदेश की रामपुर सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगी। इस सीट से समाजवादी पार्टी ने आजम खान को उम्मीदवार बनाया है।

 

Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned