scriptअभिनंदन मामले में पीएम मोदी का आरोप- विपक्षी दलों ने पुलवामा हमले में षड्यंत्र रचा | PM Narendra modi targets opposition over pulwama attack | Patrika News

अभिनंदन मामले में पीएम मोदी का आरोप- विपक्षी दलों ने पुलवामा हमले में षड्यंत्र रचा

Published: Mar 29, 2019 09:50:17 am

Submitted by:

Mohit sharma

पीएम मोदी ने पाक को आतंकियों के खिलाफ सख्त कदम उठाने की नसीहत दी।
पाकिस्तान इंटरपोल रेड कॉर्नर नोटिस वाले आतंकियों को भारत को सौंपे।
पीएम मोदी ने कहा कि ऐसे लोगों की पहचान हो, जो अपने ही PM पर शक करते हैं ।

news

modi

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर पाकिस्तान पर निशाना साधा है। पीएम मोदी ने पाक को आतंकियों के खिलाफ सख्त कदम उठाने की नसीहत दी है। एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि भारत की डिमांड है कि पाकिस्तान आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई करे और इंटरपोल रेड कॉर्नर नोटिस वाले आतंकियों को हमें सौंपे। इसके साथ ही उन्होंने इशारों-इशारों में कांग्रेस पर भी हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि ऐसे लोगों की पहचान होनी चाहिए, जो अपने ही प्रधानमंत्री पर शक करते हैं और साथ ही पाक पीएम की तारीफ में कसीदें पढ़ते हैं।

कश्मीर: कृष्णा घाटी में पाक सेना ने किया संघर्षविराम का उल्लघंन, गोलीबारी जारी

सभी दलों को सेना के साथ खड़ा होना चाहिए था

इस दौरान पुलवामा और पाक एयर स्ट्राइक का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि विंग कमांडर अभिनन्दन की घटना पर देश के सभी दलों को सेना के साथ खड़ा होना चाहिए था। उनको इस बात पर गर्व चाहिए था कि अभिनंदन ने पाकिस्तान का F16 मार गिराया। लेकिन बजाय इसके विपक्षी दलों ने षड्यंत्र रचा। उन्होंने कहा कि होना तो यह चाहिए था कि उन्हे इस बात की फिक्र होती कि अभिनंदन कब वापस आएगा, लेकिन उन्होंने पुलवामा हमले को मुद्दा बनाया।

फिल्म अभिनेता प्रकाश राज ने सेंट्रल बेंगलूरु सीट से किया नामांकन, निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव

विपक्षी दलों का षड़यंत्र धरा का धरा रह गया

उन्होंने कहा कि वो तो शाम को 4-5 बजे तक पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अभिनन्दन की रिहाई की घोषणा कर दी। जिससे विपक्षी दलों का षड़यंत्र धरा का धरा रह गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो