गृहमंत्री Amit Shah की सेहत को लेकर आया बड़ा अपडेट, रवि शंकर प्रसाद भी हुई Home Isolate

  • Medanta Hospital में भर्ती Union Home Minister Amit Shah की सेहत को लेकर आई बड़ी अपडेट
  • अमित शाह के संपर्क में आने के बाद Union Minister Ravi Shankar Prasad भी हुए Home Isolate
  • पिछले 24 घंटे में तीन बड़े नेताओं में हो चुकी कोरोना संक्रमण की पुष्टि

By: धीरज शर्मा

Updated: 03 Aug 2020, 03:54 PM IST

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस ( coronavirus ) का खतरा लगातार बढ़ रहा है। पिछले 24 घंटे में तीन बड़े नेताओं में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इनमें केंद्रीय गृहमंत्री ( Union Home Minister ) अमित शाह ( Amit Shah )भी शामिल हैं। अमित शाह कोरोना पॉजिटिव ( Corona Positive ) होने के बाद से ही हरियाणा के गुरुग्राम ( Gurugram ) स्थित मेदांता अस्पताल ( Medanta Hospital ) में भर्ती हैं।

अस्पताल में भर्ती होने के 24 घंटे के बाद अमित शाह के स्वास्थ्य को लेकर अपडेट सामने आया है। अस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक अब गृहमंत्री के सेहत में सुधार है। उनका स्वास्थ्य पहले से बेहतर बताया जा रहा है। वहीं अमित शाह के संपर्क में आने वाले नेताओं के नाम भी अब सामने आ रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ( Ravi Shankar Prasad ) ने अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है।

अमित शाह के बाद इस दिग्गज नेता को भी हुआ कोरोना, जानें क्या उठाया कदम

रक्षा बंधन के त्योहार पर प्रियंका गांधी ने अपने भाई राहुल गांधी को लेकर किया भावुक संदेश, जानें क्या लिखा

कोरोना वायरस लगातार देश में अपने पैर पसार रहा है। 17 लाख से ज्यादा लोग अब तक कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इन्हीं में से एक हैं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह। जिन्हें संक्रमण के बाद गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अमित शाह की सेहत में अब पहले सुधार बताया जा रहा है।

स्पेशल रूम में भर्ती शाह
दरअसल केंद्रीय मंत्री अमित शाह को मेदांता हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड के स्पेशल रूम में रखा गया है। यहां उनका इलाज अस्पताल के सीनियर फिजिशियन डॉ. सुशीला कटारिया और उनकी टीम कर रही है।

आपको बता दें कि शाह को रविवार शाम करीब साढ़े चार बजे मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। शाह ने खुद अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी ट्वीट कर साझा की थी। साथ उन्होंने ये भी कहा था कि जो उनके संपर्क में आए हैं वो टेस्ट करवाएं और जरूरी कदम उठाएं।

रविशंकर प्रसाद भी हुआ होम आइसोलेट

इसी कड़ी में अब केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद सेल्फ आइसोलेशन में चले गए हैं। उन्होंने शनिवार शाम गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। प्रसाद के दफ्तर ने यह जानकारी देते हुए बताया कि उनकी सेहत अभी बिल्कुल ठीक है।

समर्थकों ने की जल्द ठीक होने की प्रार्थना

आपको बता दें कि अमित शाह के कोरोना संक्रमित होने की खबर से सोशल मीडिया पर उनके समर्थकों ने उनकी सेहत को लेकर प्रार्थना शुरू कर दी। यही नहीं जम्मू-कश्मीर में तो एक सख्स ने अमित शाह के ठीक ना हो जाने तक रोज रोजा रखने की बात भी कही है।

coronavirus
Show More
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned