Raksha Bandhan पर राहुल को लेकर प्रियंका का भावुक संदेश, देशवासियों को दी त्योहार की बधाई

  • Raksha Bandhan पर Congress महासचिव Priyanka Gandhi ने भाई Rahul Gandhi को लेकर लिखा भावुक संदेश
  • Tweet के जरिए प्रियंका गांधी ने जाहिर की अपनी भावनाएं
  • देशवासियों को भाई-बहन के इस पवित्र Festival की दी बधाई

नई दिल्ली। देशभर में आज रक्षा बंधन ( Raksha Bandhan ) का त्योहार ( Festival )धूम धाम से मनाया जा रहा है। भले कोरोना वायरस ( Coronavirus ) के कारण इस वक्त देश और दुनिया त्योहारों की चमक फीकी पड़ गई है। लेकिन त्योहारों को लेकर लोगों के उत्साह में कोई कमी नहीं दिख रही है। क्या आम, क्या खास हर कोई भाई-बहन के इस पवित्र त्योहार को सेलिब्रेट करने में जुटा है। रक्षा बंधन के इसी त्योहार के बीच कांग्रेस ( Congress ) महासचिव प्रियंका गांधी ( Priyanka Gandhi ) ने भी अपने भाई राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) को लेकर एक भावुक संदेश लिखा।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट के जरिए इस प्यार भरे त्योहार को लेकर अपनी भावनाएं प्रकट कीं। साथ ही प्रियंका गांधी ने देशवासियों को भी रक्षा बंधन के पावन त्योहार की शुभकामनाएं दीं।

अमित शाह के बाद इस दिग्गज नेता को भी हुआ कोरोना वायरस, जानें फिर क्या उठाया कदम

मानसून को लेकर मौसम विभाग ने जारी किया सबसे बड़ा अलर्ट, देश के इन राज्यों में अगले चार दिन भारी बारिश की चेतावनी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भाई-बहन के पवित्र त्योहार रक्ष बंधन पर अपने भाई राहुल गांधी को लेकर एक ट्वीट किया। उन्होंने इस ट्वीट में एक दोनों भाई-बहन की एक तस्वीर भी साझा की।

प्रियंका गांधी ने लिखा- 'हर सुख-दुख में साथ रहते हुए मैंने अपने भाई से प्रेम, सत्य और धैर्य का साथ सीखा है। मुझे ऐसा भाई मिलने पर गर्व है।

राहुल के प्रति अपनी भावनाओं को साझा करने के साथ ही प्रियंका गांधी ने इस त्योहार को लेकर देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं भी दीं। उन्हों लिखा- समस्त देशवासियों को पावन पर्व #रक्षाबंधन की हार्दिक शुभकामनाएं।

आपको बता दें कि इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रियंका वाड्रा के साथ अपने इसी पवित्र रिश्ते का इजहार करती एक तस्वीर ट्विटर पर साझा की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने देशवासियों को रक्षा बंधन के पवित्र त्योहार की बधाई भी दी है।

प्रियंका गांधी और राहुल गांधी के बीच बॉन्डिंग काफी अच्छी रही है। प्रियंका गांधी समय-समय पर अपने भाई के फैसलों को लेकर उनका साथ देती रही हैं। यही नहीं जब राहुल गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा की बात कही थी तो प्रियंका गांधी ने उनकी फैसले का सम्मान भी किया और बचाव भी किया था।

इतना ही नहीं राजनीतिक हमलों के दौरान भी प्रियंका और राहुल गांधी एक दूसरे का बचाव करते नजर आए हैं। प्रियंका ने पीएम मोदी के खिलाफ खोले राहुल गांधी मोर्चों पर भी उन्हें निर्भीक बताया।

धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned