scriptभाजपा नेता का दावा, CAA मुद्दे पर कोई भी अमित शाह से कर सकता है मुलाकात | Anyone can meet HM Amit Shah on CAA issue, says BJP leader Shiv Prasad Shukla | Patrika News

भाजपा नेता का दावा, CAA मुद्दे पर कोई भी अमित शाह से कर सकता है मुलाकात

locationनई दिल्लीPublished: Feb 16, 2020 03:56:28 pm

भाजपा नेता शिव प्रसाद शुक्ला ने CAA मुद्दे पर चर्चा किए जाने पर दिया जोर।
शनिवार को शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों ने कही थी शाह से मुलाकात की बात।
शाह ने एक सम्मेलन में कहा था कि कोई भी वक्त लेकर मिल सकता है उनसे।

shiv prasad shukla

शिव प्रसाद शुक्ला (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता शिव प्रसाद शुक्ला ने रविवार को कहा कि नए नागरिकता संशोधन कानून (CAA) से जुड़े किसी भी मुद्दे को लेकर कोई भी गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर सकता है। शुक्ला ने आगे कहा कि इस मुद्दे को सुलझाने के लिए चर्चा जरूर होनी चाहिए।
Big News: पहले ही दिन अरविंद केजरीवाल की कैबिनेट में शामिल मंत्रियों को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

मीडिया से बातचीत में रविवार को राजधानी में शुक्ला ने कहा, “अप्वाइंटमेंट लेकर कोई भी अमित शाह से नागरिकता संशोधन कानून के मुद्दे पर मुलाकात कर सकता है। अब चर्चा होनी चाहिए।”
https://twitter.com/ANI/status/1228966033748217857?ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, शनिवार को शाहीन बाग के कई प्रदर्शनकारियों ने कहा था कि वे नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और प्रस्तावित नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजंस (NRC) को लेकर रविवार को अमित शाह के आवास पर जाकर मुलाकात करेंगे, हालांकि उन्होंने यह भी माना कि इस संबंध में गृह मंत्री से कोई भी अप्वाइंटमेंट नहीं लिया गया है।
बता दें कि यह पूरा घटनाक्रम गृह मंत्री द्वारा एक मीडिया सम्मेलन में यह कहे जाने के बाद शुरू हुआ जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर किसी को CAA पर कोई शंका है तो वह उनके कार्यालय से अप्वाइंटमेंट ले सकते हैं और वह उस व्यक्ति से तीन दिनों के भीतर मुलाकात करेंगे।
Big News: ये हैं दिल्ली की वो सीटें जहां पीएम मोदी ने किया प्रचार, परिणाम रहा बेहद चौंकाने वाला

गौरतलब है कि दिल्ली के शाहीन बाग में भारी तादाद में लोग बीते वर्ष मध्य दिसंबर से प्रदर्शन कर रहे हैं और उनकी मांग है कि CAA को वापस लिया जाए। शाहीन बाग के धरने को लोगों का प्रदर्शन कहा जा रहा है क्योंकि इसका ना तो कोई नेता है और ना ही संचालक।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो