scriptबंगाल चुनाव : शुभेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम से भरा नामांकन, भारी बहुमत से बीजेपी सरकार बनाने का किया दावा | Bengal Election: Shubhendu Adhikari claimed full Nandigram nomination, claimed to form BJP government with huge majority | Patrika News
राजनीति

बंगाल चुनाव : शुभेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम से भरा नामांकन, भारी बहुमत से बीजेपी सरकार बनाने का किया दावा

Breaking :

नामांकन से पहले शुभेंदु अधिकारी ने हल्दिया में रोड शो का नेतृत्व किया।
धर्मेंद्र प्रधान ने कहा इस बार बंगाल में होगा आशोल परिवोर्तन।
टीएमसी बीजेपी के सामने चुनावी मैदान में कहीं नहीं है।

 

नई दिल्लीMar 12, 2021 / 01:20 pm

Dhirendra

shubhendu_adhi

शुभेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम से पर्चा भर ममता के सामने पेश की बड़ी चुनौती।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम विधानसभा सीट से भारी समर्थकों के साथ बीजेपी प्रत्याशी व कद्दावर नेता शुभेंदु अधिकारी ने चुनाव अधिकारी कार्यालय पहुुंचकर अपना नामांकन पत्र भरा। इससे पहले पहले शुभेंदु अधिकारी ने हल्दिया में एक रोड शो का भी नेतृत्व किया।
https://twitter.com/AHindinews/status/1370275118115516418?ref_src=twsrc%5Etfw
बंगाल में असली परिवर्तन बीजेपी लाएगी

इस दौरान उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि पश्चिम बंगाल की जनता इस बार भारतीय जनता पार्टी का साथ देगी। बंगाल में असली परिवर्तन के लिए बीजेपी को लाएगी। टीएमसी से प्रतिस्पर्धा का कोई सवाल नहीं है। बीजेपी ने 2019 में लोकसभा की 18 सीटें जीतीं। इस बार हम 200 से ज्यादा सीटें जीतेंगे और भारी बहुमत पश्चिम बंगाल में सरकार बनाएंगे।
हमारा मुद्दा विकास है

वहीं केंद्रीय मंत्री धर्मेेंद्र प्रधान ने कहा कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी मजबूत सरकार बनाएगी । हम विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेंगे। हमारा नारा और प्रदेश की जनता से वादा ही सोनार बंग्ला की है। इस बार बंगाल की परिवर्तन की लहर है और पूरी तरह से आशोल परिवर्तन होगा।
बता दें कि नामांकन पत्र भरने से पहले शुभेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम के कई मंदिरों में पूजा अर्चना की। उनके साथ तीनों केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, स्मृति इरानी और बाबुल सुप्रीयो और अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी मौजूद थे।

Home / Political / बंगाल चुनाव : शुभेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम से भरा नामांकन, भारी बहुमत से बीजेपी सरकार बनाने का किया दावा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो