scriptBihar Assembly Election: तेजस्वी पर फेंकी गई चप्पल, सोशल मीडिया वायरल वीडियो | Bihar: A pair of slippers hurled at RJD leader Tejashwi Yadav at a public rally in Aurangabad | Patrika News

Bihar Assembly Election: तेजस्वी पर फेंकी गई चप्पल, सोशल मीडिया वायरल वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Oct 20, 2020 10:02:43 pm

Submitted by:

Mohit sharma

Bihar Assembly Election को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने कसी कमर
विपक्षी महागठबंधन की रैली के दौरान Tejashwi Yadav पर फेंकी गई चप्पल

Bihar Assembly Election: तेजस्वी पर फेंकी गई चप्पल, सोशल मीडिया वायरल वीडियो

Bihar Assembly Election: तेजस्वी पर फेंकी गई चप्पल, सोशल मीडिया वायरल वीडियो

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव ( bihar assembly election ) में चुनावी बाजी अपने पक्ष में करने के लिए भाजपा ( BJP ) और कांग्रेस ( Congress ) समेत सभी क्षेत्रीय दलों ने जी जान लगी है। यही वजह है कि बिहार में सभी पार्टियां ताबड़तोड़ सभाएं कर रही है। इसी क्रम में लालू प्रसाद यादव ( Lalu Yadav ) की राष्ट्रीय जतना दल ( RJD ) की ओर से चुनाव प्रचार की कमान थाम चुके तेजस्वी यादव ( Tejashwi Yadav ) की औरंगाबाद में आज रैली थी। इस रैली के दौरान भीड़ में मौजूद किसी शख्स ने तेजस्वी यादव के ऊपर चप्पल फेंकी। चौंकाने वाली बात यह रही कि तेजस्वी पर एक नहीं, बल्कि दो बार चप्पल फेंकी गई। पहली बार तो चप्पत राजद नेता की साइड से निकल गई, लेकिन दूसरी उनके हाथ में लगी। इस घटना के बाद रैली में अफरा-तफरी मच गई।

कोरोना काल में लोकसभा और विधानसभा चुनाव के लिए खर्च सीमा 10 प्रतिशत बढ़ी

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

तेजस्वी यादव मामला शांत होने के बाद ही अपना भाषण कर पाए

इस घटना के तुरंत बाद चप्पल फेंकने वाले शख्स की तलाश की गई। वहीं, अभी तक इसको लेकर राजद के किसी नेता का कोई बयान नहीं आया है। तेजस्वी यादव मामला शांत होने के बाद ही अपना भाषण कर पाए। आपको बता दें तेजस्वी की इस रैली में भारी तदाद में लोग पहुंचे थे। गौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनाव के लिए 28 अक्टूबर, 3 और 7 नवंबर को मतदान किया जाएगा। इसके साथ देश के अलग-अलग राज्यों में एक लोकसभा सीट और 59 विधानसभा सीटों के लिए भी उपचुनाव संपन्न कराए जाने हैं।

PM Narendra Modi ने देश को किया संबोधित, जानें PM के भाषण की 10 बड़ी बातें

तेजस्वी की सभाओं में लोगों की भारी भीड़

आपको बता दें कि बिहार में विपक्षी दलों के महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के प्रत्याशी और राजद के नेता तेजस्वी यादव चुनाव प्रचार में पूरी ताकत के साथ जुटे हैं। तेजस्वी रोजाना छह से ज्यादा चुनावी सभा कर रहे हैं। खास बात यह है कि कोरोना काल के बावजूद तेजस्वी की सभाओं में लोगों की भारी भीड़ दिखाई दे रही है। जनसभाओं में उमड़ रही इस भीड़ को देखकर राजद नेता काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। राजद के नेता तेजस्वी यादव ने मंगलवार को नौ चुनावी सभाओं को संबोधित किया। इसमें भोजपुर, औरंगाबाद, गया, जहानाबाद और पटना जिले के विधानसभा क्षेत्र हैं। इससे पहले सोमवार को तेजस्वी गया, नवादा के छह चुनावी सभा को संबोधित किए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो