Bihar Election : पीएम मोदी की रैली से एनडीए की लहर बनाने में मिलेगी मदद - नित्यानंद राय

  • केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने एनडीए की लहर का दावा किया।
  • पीएम मोदी का क्रेज बिहार के लोगों में चरम पर है।
  • चुनाव के बाद बिहार में एनडीए ही बनाएगी सरकार।

By: Dhirendra

Updated: 23 Oct 2020, 10:36 AM IST

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव ( bihar assembly election ) को लेकर सियासी सरगर्मी तेज है। इस बीच पीएम मोदी ( PM Modi ) की आज की रैली को लेकर केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ( Nityanand Rai ) बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि चुनाव की आधिकारिक घोषणा के बाद बिहार में पीएम की आज पहली रैली है।

पीएम मोदी बिहार के विकास को लेकर पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं। पीएम मोदी की रैली को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं। इसलिए आज की रैलियों से एनडीए ( NDA ) को चुनावी लहर बनाने में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए गठबंधन की जीत तय है।

इन लोगों को न दें वोट

एक दिन पहले नित्यानंद राय ने एक चुनावी जनसभा में लोगों से अपील की थी कि उसे वोट मत दीजिए जो धारा 370 हटने का विरोध कर रहा है, जो राम मंदिन निर्माण के विरोध में है।

केंद्रीय मंत्री व अमित शाह के करीबी नित्यानंद राय ने कहा कि कुछ लोग जाति और वंश की बातें किया करते हैं। एनडीए ऐसा नहीं करती। आज भारत पर आंख उठाने वालों को करारा जवाब मिलता है।

Bihar Election : बीजेपी के 21 बागी जेडीयू के खिलाफ, नीतीश ने खेला ये दांव

महागठबंधन के लोग करते हैं चीन और पाक की बात

कांग्रेस, वामपंथी पार्टियां और आरजेडी के नेता कभी चीन तो कभी पाकिस्तान के सुर में सुर मिला कर बोलते हैं। लेकिन आज भारत की 130 करोड़ जनता नरेंद्र मोदी वाले हिंदुस्तान की भाषा बोलती है।

पीएम दिलाएंगे एनडीए को बढ़त

बता दें कि बिहार में विधानसभा सीटों की कुल संख्या 243 सीट है। पहले चरण में 71 सीटों पर 28 अक्टूबर को मतदान होना है। पहले चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार अब अंतिम चरण में है। इस चरण में एनडीए प्रत्याशियों जीत को सुनिश्चित करने के लिए पीएम मोदी आज सासाराम, गया और भागपुर में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। इस रैली को लेकर ही नित्यानंद राय ने कहा है कि इसके बाद से बिहार में एनडीए की नई लहर चलेगी जो चुनावी जीत दिलाने में मददगार साबित होगी।

आज PM Modi की बिहार में 3 बड़ी रैली, मंच पर सीएम नीतीश भी होंगे साथ

Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned